विज्ञापन

Rajasthan Politics: सचिन पायलट पर राजस्थान के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का हमला, बोले- 5 साल उनकी क्या दुर्दशा हुई...

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर सचिन पायलट के बयान को लेकर हीरा लाल नागर ने कहा कि 5 साल उनकी क्या दुर्दशा हुई, वह किन हालातों में वो कहां-कहां घिरे रहे हैं और कहां रहे हैं. ये वो ही बता सकेंगे.

Rajasthan Politics: सचिन पायलट पर राजस्थान के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का हमला, बोले- 5 साल उनकी क्या दुर्दशा हुई...
हीरालाल नागर का सचिन पायलट पर हमला

Rajasthan Politics: राजस्थान के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर (Heeralal Nagar) रविवार को टोंक पहुंचे. इस दौरान वह बजट को लागू करने के लिए जिले के अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में टोंक के प्रभारी मंत्री हीरा लाल राजस्थान सरकार को लेकर सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बयान पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि पायलट साहब को सबसे ज्यादा पता है कि 5 साल उनकी क्या दुर्दशा हुई. कैसे उन्होंने अपनी सरकार में 5 साल निकाले. 

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर क्या बोले पायलट

दरअसल, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट ने पिछले दिनों किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर भजनलाल सरकार को घेरा था. उन्होंने कहा था कि राजस्थान में सरकार बने अभी 7 महीने हुए हैं. सरकार के मंत्री अभी से ही इस्तीफा दे रहे हैं, जो कि सरकार की विफलता को दर्शाता है. सरकार कानून व्यवस्था के मामले में विफल रही है. 

इसी को लेकर जब रविवार को टोंक के जिला प्रभारी मंत्री हीरा लाल नागर से सचिन पायलट के बयान पर सवाल किया गया तो वह पायलट पर हमला नजर आए. हीरा लाल नागर ने कहा कि 5 साल उनकी क्या दुर्दशा हुई, वह किन हालातों में वो कहां-कहां घिरे रहे हैं और कहां रहे हैं. ये वो ही बता सकेंगे.

ऊर्जी मंत्री ने कहा कि क्या उनको मिला, क्या उनकी हालत रही है, ये पायलट को अच्छी तरह मालूम है. कैसे अपनी सरकार में 5 साल निकाले हैं और उनको क्या-क्या दिन देखने पड़े हैं. इसलिए उनको इस पर बोलने से पहले अपनी सरकार में 5 साल उनकी हालत क्या रही, उस पर बोले तो बेहतर होगा.

बिजली को लेकर कांग्रेस पर हमला

इसके अलावा मंत्री हीरालाल नागर ने बिजली को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आज हमने सरकार आने के बाद जो योजनाएं बनाई है. वह उत्पादन की योजनाएं हमने हाथ में ली है. 32000 मेगावाट की हमने प्रोडक्शन का जो प्लांन बनाया है और जिसमें 2 लाख 25 हजार करोड़ की जो योजनाएं हैं. उसको क्रियान्वित करने में 4 से 5 साल लगेंगे. कांग्रेस ने 5 सालों में कोई भी बिजली का उत्पादन प्लान नहीं लगाया.

जब उन्होंने उत्पादन किया नहीं तो फिर बिजली मिलेगी कहां से. वो आज राजनीति कर रहे हैं कि बिजली नही मिल रही हैं तो मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आपने उत्पादन किया होता तो आज हम बिजली देने में सक्षम होते. पिछली सरकार ने चुनाव को लेकर किसानों को ठगने का काम किया है. उनको कनेक्शन देने नहीं थे, केवल किसानों को उन्होंने आस जगा दी की मेरा 2022 तक के डिमांड निकाल दिए हैं और किसानों ने इस आशा में जमा करा दिए कि मेरा कनेक्शन आ जाएगा.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, बोले- 'घबराकर विधानसभा नहीं आ रहे अशोक गहलोत'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'बाबा सिद्दीकी की तरह तुम्हारी भी हत्या करे देंगे' भाजपा की Ex-MLA अमृता मेघवाल को मिली धमकी
Rajasthan Politics: सचिन पायलट पर राजस्थान के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का हमला, बोले- 5 साल उनकी क्या दुर्दशा हुई...
Udaipur engineering student stole cash and jewellery worth Rs 5 lakh after losing money in online gaming
Next Article
उदयपुर: ऑनलाइन गेमिंग में डूबा पैसा तो इंजीनियरिंग के छात्र ने चोरी किए 5 लाख के जेवर-नकदी
Close