झालावाड़: पानी के तेज बहाव में बहे बाइक सवार 3 लोग, नदी पार करते समय हुआ हादसा

लगातार चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद एसडीआरएफ की टीम ने आज गागरोन नदी में दो शव बरामद किए हैं. जो बारां निवासी इरफान व साजिदा के हैं. वहीं, तीसरे का अभी तक पता नहीं चल सका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jhalawar News: राजस्थान में बीते कई दिनों से मानसून मेहरबान है. भारी बारिश के बाद कई जलमग्न हो गए हैं. सड़कें दरिया बन गई हैं. राज्य में भारी बारिश के कारण कई नदियां भी उफान पर हैं. यहां तक कई जगहे सड़कों के ऊपर से पानी बह रहा है. भारी बारिश और जलमग्न की स्थिति के बीच झालावाड़ से दुखद घटना सामने आई है. नदी पार करते समय बाइक सवार तीन लोग बह गए. उन्हें लोगों ने बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन बचाया नहीं जा सका है.

कालीसिंध बांध पर बढ़ा जलस्तर

एसडीआरएफ के लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन के शनिवार को दो लोगों के शव बरामद किए जा सके हैं. वहीं, एक अभी भी लापता है. फिलहाल तीसरे शव की तलाश जारी है. भारी बारिश के बाद कारण कालीसिंध बांध पर बढ़े जल स्तर को देखते हुए डैम के गेट खोलकर पानी की निकासी की जा रही है. 

बाइक सवार 3 लोग बहे

जिसके कारण कालीसिंध आहू नदी की पुलियाओं पर पानी की आवक बड़ गई है. हालात ये हैं कि पुलिया पर भी पानी का तेज बहाव है. इस बीच एक बाइक सवार तेज बहाव में फस गया. बाइक पर तीन लोग सवार थे, उन्हें बचाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन तेज बहाव के कारण उन लोगों को नहीं बचाया जा सका और एक महिला सहित दो लोग बह गए. 

दो लोगों के मिले शव

घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया और मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची. लगातार चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद एसडीआरएफ की टीम ने आज गागरोन नदी में दो शव बरामद किए हैं. जो बारां निवासी इरफान व साजिदा के हैं. वहीं, तीसरे का अभी तक पता नहीं चल सका है, जिसकी तलाश जारी है. बरामद किए गए दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर झालावाड़ के एसआरजी के अस्पताल भेजवाया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- शहर में जंगल का एहसास कराएगा झालावाड़ का नगर वन, गर्मी में भी ठंडाई का लुत्फ ले सकेंगे शहरवासी