Rajasthan News: मकान खाली कराने पर बदमाशों ने टीचर पर चाकू से किया जानलेवा हमला, पीठ पर तीन बार किया वार

Rajasthan News: झालावाड़ में बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. वह गंभीर रूप से घायल हो गया. टीचर का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: झालरापाटन की भेरूपुरा बस्ती के पास हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी टीचर लालचंद का मकान है. दबंगों ने मकान पर कब्जा किया था. घर खाली नहीं कर रहे थे. लालचंद पुलिस की सहायता से अपना मकान खाली कराया. मकान खाली कराने के बाद पुलिस वापस चली गई. इसके बाद लालचंद मकान में लगाकर वापस जाने लगा, तभी बदमाशों ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया. 

टीचर लालचंद का अस्पताल में चल रहा इलाज 

हमला करने के बाद तीनों बदमाश मौके फरार हो गए. सूचना पर झालरापाटन पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस झालावाड़ के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. अस्पताल में भर्ती घायल स्कूल टीचर लालचंद पुत्र कन्हैयालाल ने बताया कि वह झालावाड़ के ही सरडा गांव के रहने वाले हैं. 

हाउसिंग बोर्ड में टीचर की पत्नी के नाम लॉटरी में मकान मिला था 

उन्होंने बताया कि साल 2010 में झालरापाटन की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में उसकी पत्नी के नाम लॉटरी में एक मकान खुला था.  कुछ सालों पहले उस मकान पर झालरापाटन के ही कुछ असामाजिक तत्वों ने कब्जा कर लिया.  करीब एक सप्ताह पहले उसने पुलिस की मदद से मकान को असामाजिक तत्वों के कब्जे से मुक्त करवाया था. रविवार की शाम वह मकान का गेट बंद करवाने के लिए झालरापाटन आया था. 

मकान में ताला लगाकर वापस जाते समय बदमाशों ने किया हमला 

रात करीब 10 बजे वह गेट बंद करवाने के बाद झालरापाटन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से झालावाड़ आ रहा था. भैंरूपुरा बस्ती में तीन बाइक सवार युवकों ने बाइक रुकवाई. इसके बाद ताबड़तोड़ चाकूओं से वार शुरू कर दिए.  अचानक हुए हमले में उसकी पीठ पर तीन चाकू लगे, जिससे उसके गहरे घाव हो गए. 

Advertisement

टीचर पर हमला करने के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए 

टीचर घायल अवस्था में बाइक स्टार्ट करके फरार हो गया. वह सीधे झालरापाटन थाने पहुंचा. पुलिस उसे इलाज के लिए झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल ले गई. झालरापाटन पुलिस थाना अधिकारी हंसराज मीणा ने बताया कि वारदात के बाद तीनों हमलावरों की पहचान कर ली गई है.  हमला करने वाले तौसीफ, आसिफ और जुबेर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है.  तीनों भैरपुरा बस्ती के ही रहने वाले हैं.  पुलिस उनकी तलाश कर रही है.