झालावाड़ में गिरी मंदिर की दीवार, महिलाओं और बच्चों समेत एक दर्जन लोग हुए घायल, इलाज जारी

झालावाड़ के एक प्रसिद्ध मंदिर की दीवार अचानक गिर गई. इसमें महिलाओं और बच्चों समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान में एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. लोग मंदिर में पूजा-पाठ करने गए थे, तभी वहां यह हादसा हो गया. यह मामला झालावाड़ जिले के मनोहर थाना क्षेत्र में देवनारायण मंदिर का है. जहां मंदिर में प्रसाद ग्रहण कर रहे लोगों पर मकान की दीवार गिरने से लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं. घटना रवासिया गांव के चौहानों का पूरा में स्थित मंदिर की है, जहां रसोई कार्यक्रम के दौरान यह हादसा हुआ. रिमझिम बारिश के बीच लोग छायादार स्थान पर बैठकर प्रसाद ग्रहण कर रहे थे, तभी मंदिर के पास स्थित मकान की दीवार अचानक गिर गई.

अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

दीवार के मलबे में दबे लोगों को आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत बाहर निकाला और मनोहर थाना अस्पताल पहुंचाया. पुलिस उप अधीक्षक और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. फिलहाल किसी की जान नहीं गई है, और सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Advertisement

दीवार गिरने के दौरान ये लोग हुए घायल 

दुर्घटना के दौरान लगभग 1 दर्जन लोग घायल हो गए और मौके पर चीख पुकार मच गई. जिन घायलों को मनोहर थाना चिकित्सालय में दाखिल करवाया गया है, उनमें रमेश बाई(40) निवासी चौहान का पुरा, रिंकू बाई(10) निवासी रवासिया, गायत्री बाई (50) निवासी चौहान का पुरा, ममता बाई(35) निवासी घोड़ा खेड़ा, सुशीला बाई (40) निवासी रवासीय, गुड्डी बाई(11) निवासी रवासिया, कांताबाई(35), दीपू बाई(11), समुद्र बाई(38) और कृष्णा बाई(50) शामिल है. घायलों में से रमेश बाई को गहरी चोट लगने के चलते रेफर कर दिया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

जैसलमेर में पाकिस्तानी सिक्कों सहित संदिग्ध डायरी मिलने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

राजस्थान विधानसभा उपचुनाव की तैयारी तेज, 5.34 लाख वोटरों का हुआ सत्यापन, 7 लाख नए आवेदन मिले

'स्वाभिमान जरूरी है', DEC बैठक में ठेकेदारों पर भड़के हनुमान बेनीवाल, अफसरों से कहा- ट्रांफसर के भी तैयार रहो