विज्ञापन
Story ProgressBack

झुंझुनू में बुजुर्ग दंपत्ति की चाकू गोदकर हत्या, जयपुर से खुशी-खुशी आए थे गांव, घर में घुसकर कर दी निर्मम हत्या

Jhunjhunu Double Murder case: राजस्थान के झूंझनू जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग दंपत्ति की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है. मृतक पुरुष की उम्र 70 साल जबकि उनकी पत्नी की उम्र 68 साल बताई जा रही है.

Read Time: 3 mins
झुंझुनू में बुजुर्ग दंपत्ति की चाकू गोदकर हत्या, जयपुर से खुशी-खुशी आए थे गांव, घर में घुसकर कर दी निर्मम हत्या
Jhunjhunu Double Murder Case: मृतक पति-पत्नी की फाइल फोटो.

Jhunjhunu Double Murder Case: झुंझुनू से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के धनूरी थाना इलाके के कांट गांव के समीप आनंदपुरा में एक बुजूर्ग दंपत्ति की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए संदिग्ध दो आरोपियों में से एक को डिटेन कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. एसपी राजर्षि राज वर्मा खुद मौके पर पहुंचे और मामले के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया है. 

दो दिन पहले ही जयपुर से गांव आए थे दोनों

जानकारी के मुताबिक 70 वर्षीय रावतराम और उसकी पत्नी 68 वर्षीय घोटीदेवी अपने बेटों के साथ जयपुर रहते है. दो दिन पहले, यानि कि रविवार को वे अपना मकान और खेत संभालने के लिए आनंदपुरा गांव आए थे. आज दोपहर को उनके पड़ौसी परमेंद्र और प्रवीण ने घर में घुसकर चाकूओं से हमला कर दोनों की हत्या कर दी. 

मौके पर पहुंचे एसपी, जांच के टीम की गठित

दोनों आरोपियों को गांव के कुछ लोगों ने भागते हुए देखा और मौके पर जाकर देखा तो वृद्ध दंपत्ति लहुलूहान हालत में पड़े हुए थे. लोगों ने इस घटना की सूचना मृतकों के बेटों शुभकरण और ओमप्रकाश को दी. जिन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. घटना की सूचना मिलने पर खुद एसपी राजर्षि राज वर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौका मुआयना कर विशेष टीम गठित की. 

एक आरोपी हिरासत में, की जा रही पूछताछ

पुलिस की टीम ने दो संदिग्ध आरोपियों में से एक को डिटेन कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. इधर, मृतक के बेटे ओमप्रकाश ने बताया कि पड़ौसी महावीर के परिवार के लोग रास्ते को लेकर उन पर दबाव बनाए हुए थे. 

स्थानीय लोगों ने बताया- रास्ते के विवाद में की गई हत्या

कुछ सालों से वे जबरदस्ती उनके खेत से रास्ता लेने के लिए विवाद खड़ा किए हुए थे. लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे लोग उनके वृद्ध मां—बाप की निर्मम हत्या कर देंगे. ओमप्रकाश ने बताया कि वे खेत से विधिक प्रक्रिया अपनाते हुए रास्ता देने को तैयार थे. लेकिन पड़ौसी महावीर जबरदस्ती रास्ता लेने की बात कहता था. दो दिन पहले ही उनके माता—पिता खेत संभालने के लिए जयपुर से आए थे. पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें - बिट्स पिलानी की स्टूडेंट ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में भाई को लिखा- मम्मी का ध्यान रखना
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: दो महीने पहले दुल्हन बनी युवती ने प्रेमी संग जंगल में लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो
झुंझुनू में बुजुर्ग दंपत्ति की चाकू गोदकर हत्या, जयपुर से खुशी-खुशी आए थे गांव, घर में घुसकर कर दी निर्मम हत्या
BJP will hold Working Committee meeting on July 13 regarding Rajasthan by-election, Shivraj Singh Chouhan will preside.
Next Article
राजस्थान उपचुनाव को लेकर 13 जुलाई को बीजेपी करेगी बड़ी बैठक, शिवराज सिंह चौहान करेंगे अध्यक्षता
Close
;