पहले अपहरण और फिर पेशाब पिलाने की कोशिश, इस छात्र के साथ जो कुछ हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान

Crime News: यह वारदात उदयमंदिर थाना क्षेत्र में 11 अक्टूबर को हुई. बदमाशों ने परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी. इस पूरी घटना के बाद पीड़ित में डर इस कदर बैठ गया कि वह कई दिन तक कोचिंग नहीं गया और अब उसने पुलिस (Police) थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.  

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Jodhpur News: जोधपुर (Jodhpur) शहर में कोचिंग छात्र का अपहरण कर उसे पेशाब पिलाने की कोशिश की. यही नहीं, बदमाशों ने पीड़ित छात्र से मारपीट करने के बाद उसे छोड़ने के एवज में 50 लाख रुपए की फिरौती की भी डिमांड की. यह घिनौनी वारदात उदयमंदिर थाना क्षेत्र में 11 अक्टूबर को हुई. बदमाशों ने परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी. इस पूरी घटना के बाद पीड़ित में डर इस कदर बैठ गया कि वह कई दिन तक कोचिंग नहीं गया और अब उसने पुलिस (Police) थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.  

कोटा का रहने वाला है पीड़ित, बहनोई के साथ रह रहा 

पुलिस ने बताया कि छात्र मूलतः कोटा शहर का है. वह अपने बहनोई के पास में एमसीए की कोचिंग कर रहा है. वह जेल तिराहा पर चाय की ढाबे पर  वकील मोदी के साथ अक्सर बैठा करता था. जिसके चलते दोनों एक-दूसरे को पहचानते हैं. छात्र 11 अक्टूबर को शाम 6 बजे कोचिंग जाने के लिए फ्लैट के नीचे खड़ा था, उसी समय एक कार आकर रूकी और उसमें तीन लोग सवार थे. कार की पिछली सीट पर वकील मोदी भी बैठा था. कार चालक वजीद खान ने कार में बैठने को कहा. वजह पूछे जाने पर वकील मोदी ने उसे जबरन कार में बिठा दिया. फिर यह लोग कार को लेकर स्टेडियम जनाना गार्डन के आगे कार रोकी और वहां से सऊद को कार में बैठाया.

Advertisement

युवक को शराब पिलाने का बोला और बेल्ट-लोहे की चेन से पीटा 

कार को पावटा चौराया से मण्डोर रोड़ होते हुए तन्हापीर की दरगाह लेकर गए. जहां पर जबरन शराब पीने को बोला. मना करने पर बजीद खान और  अशफाक ने बोला कि अगर दारू नहीं पीएगा तो हम तुझे पेशाब पिलाएंगे. इसके बाद आरोपियों ने गिलास में पेशाब करके शराब के साथ मिलाकर जबरन पीने को बोला. मना किए जाने पर वजीद खान, अशफाक और सऊद ने मिलकर बेल्ट और लोहे की चेन से पीटा. इस दौरान उसके कपड़े उतारकर वीडियो भी बनाई और उसे छोड़ने की एवज में 50 लाख रुपए की मांग की गई.

Advertisement

शमशान ले जाकर रोकी गाड़ी, फिर युवक को दिखाई बंदूक

रूपए नहीं होने की बात कहने पर यह लोग उसे सूरसागर में एक श्मशान भूमि पर लेकर गए. जहां आरोपियों के दोस्त शराब पी रहे थे. वहां पर इन लोगों ने परिवादी को भागने को बोला. जब युवक जंगल से जाते हुए भागने लगा तो उस वक्त भी पीटते रहे और रूपयों की डिमाण्ड की. जब युवक ने रूपए नहीं होने की बात कही तो उसे बंदूक दिखाकर डराया. जब युवक ने कहा कि अगले दिन सुबह 10 बजे तक पैसे भेज दूंगा, तब जाकर आरोपियों ने उसे उसे फ्लैट पर छोड़ा.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः अजमेर में 4 साल से रह रहा था पाकिस्तानी नागरिक, कभी बताता मीडियाकर्मी, कभी करता मजदूरी