विज्ञापन
Story ProgressBack

अचानक फूट-फूटकर रोने लगी 8 वर्षीय मासूम, जब वजह बताई तो ट्यूशन टीचर के होश उड़ गए

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 एवं पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़ित मासूम को मेडिकल करवा लिया है और आरोपी बुजुर्ग को राउण्ड अप कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. 

Read Time: 3 min
अचानक फूट-फूटकर रोने लगी 8 वर्षीय मासूम, जब वजह बताई तो ट्यूशन टीचर के होश उड़ गए
प्रतीकात्मक तस्वीर

जोधपुर  जिले के पूर्व में एक आठ वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग ने दुष्कर्म की कोशिश की. मासूम ने यह बात जब ट्यूशन टीचर को बताई, तो आरोपी बुजुर्ग को मोहल्ले के लोगों की मदद से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामले में आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है. 

मासूम ट्यूशन गई थी, तभी पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग ने उसे अपनी गोद में बिठाकर उसके साथ गलत हरकतें करने लगा. बुजुर्ग की हरकत से मासूम रोने लगी, फिर मासूम को बुजुर्ग ने उसे छोड़ दिया. मासूम ने अपने साथ हुई हरकत को ट्यूशन टीचर को बताया

मामला जिला पूर्व का है, जहां एक थाने में मासूम के पिता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 एवं पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़ित मासूम को मेडिकल करवा लिया है और आरोपी बुजुर्ग को राउण्ड अप कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. 

रिपोर्ट के मुताबिक मासूम ट्यूशन गई थी, तभी पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग ने उसे अपनी गोद में बिठाकर उसके साथ गलत हरकतें करने लगा. बुजुर्ग की हरकत से मासूम रोने लगी, फिर मासूम को बुजुर्ग ने उसे छोड़ दिया. मासूम ने अपने साथ हुई हरकत को ट्यूशन टीचर को बताया. ट्यूशन टीचर ने घर बुलाकर मामले की जानकरी मासूम के पिता को दी. 

मासूम के साथ बुजुर्ग द्वारा की गई हरकत का पता लगते ही मोहल्ले वाले भी आगबबूला हो गए और उन्होंने बुजुर्ग को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज करने के साथ ही, आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 का मामला दर्ज किया है. 

ये भी पढ़ें-घर में घुसकर नाबालिग से रेप की कोशिश करने वाले आरोपी को 5 साल कठोर कारावास और जुर्माने की सजा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close