विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर लोकसभा सीट पर फलौदी सट्टा बाजार में हो रहा बड़ा खेल, जानें क्या कह रहा नया गणित

जोधपुर लोकसभा सीट पर फलोदी सट्टा बाजार फेरबदल के संकेत देना शुरू कर दिये हैं. यहां शेखावत और उजियारड़ा किसका पलड़ा भारी हो रहा है.

Read Time: 3 min
जोधपुर लोकसभा सीट पर फलौदी सट्टा बाजार में हो रहा बड़ा खेल, जानें क्या कह रहा नया गणित

Phalodi Satta Bazar: राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 के मतदान संपन्न हो चुके हैं. यहां सभी 25 लोकसभा सीटों पर दो चरणों में मतदान हुआ. जिसमें 19 अप्रैल को 12 सीट और 26 अप्रैल को 13 सीटों पर मतदाताओं ने 266 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला EVM में कैद कर दिया है. वहीं अब यह ईवीएम 4 जून को खोला जाएगा और नतीजों की घोषणा की जाएगी. ऐसे में राजस्थान के लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में अभी 1 महीने से ज्यादा का वक्त है. इस बीच उम्मीदवारों की जीत हार को लेकर अलग-अलग दावे किये जा रहे हैं. वहीं चुनाव के बीच फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) काफी एक्टिव दिख रहा है. यहां उम्मीदवारों की जीत और हार को लेकर सटोरियों द्वारा सट्टा लगाए जा रहे हैं.

फलोदी सट्टा बाजार में उम्मीदवारों के भाव को लेकर बड़ा उलटफेर भी देखने को मिल रही है. राजस्थान में कई ऐसी सीटें हैं जहां फलोदी सट्टा बाजार के आंकड़े लोगों के उम्मीद के उलट दिख रही है. जबकि कुछ ऐसे सीट है जहां आंकड़ों में लगातार उलटफेर देखने को मिल रहा है. ऐसी ही एक सीट जोधपुर लोकसभा सीट है. जहां फलोदी सट्टा बाजार फेरबदल के संकेत देना शुरू कर दिये हैं.

जोधपुर सीट को लेकर फलोदी सट्टा बाजार में बड़ा उतार चढ़ाव

फलोदी सट्टा बाजार में जोधपुर सीट को लेकर ताजा भाव सामने आया है. जिसके बाद लोगों को आश्चर्य हो रहा है. जोधपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी के गजेंद्र सिंह शेखावत और कांग्रेस से करण सिंह उजियारड़ा के बीज मुख्य रूप से टक्कर देखने को मिल रहा है. जहां चुनाव से पहले करण सिंह उजियारड़ा को लेकर काफी समीकरण दिख रहे थे. हालांकि, बीजेपी ने यहां शेखावत की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी. हालांकि, जनता का फैसला किसके लिए होगा यह सामने आना बाकी है. लेकिन फलोदी सट्टा बाजार में का गणित भी कुछ उलटफेर भरा है.

हाल ही में जोधपुर सीट पर फलोदी सट्टा बाजार में गजेंद्र सिंह उजियारड़ा पर भाव 25 पैसे चल रहा था. जबकि करण सिंह उजियारड़ा का भाव 4 रूपये तक था. लेकिन अब ताजा भाव काफी चौंकाने वाला है. इसमें करण सिंह उजियारड़ा का भाव करीब 1.50 रुपये से 1.75 रुपये तक पहुंच चुका है. यानी करीब भाव आधे से ज्यादा कम हुआ है. जबकि गजेंद्र सिंह उजियारड़ा का भाव 30 पैसे तक पहुंच गया है. यानी 0.5 पैसे भाव चढ़ा है. अगर फलोदी सट्टा बाजार का आंकड़ा सही साबित हुआ तो यहां बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में दूसरे चरण की 13 सीटों पर किसकी होगी जीत? क्या कहता है फलोदी सट्टा बाजार का गणित

आपको बता दें, फलोदी सट्टा बाजार काफी पुराना सट्टा बाजार है. यहां कई चीजों को लेकर सट्टा बाजार चलाया जाता है. कई बार फलोदी सट्टा बाजार के आंकड़े सही साबित होते हैं तो कई बार यह पूरी तरह गलत भी साबित होते हैं.

 यह भी पढ़ेंः राजस्थान की इन 6 लोकसभा सीटों पर फलोदी सट्टा बाजार का गणित कर रहा बड़ा उलटफेर!

NDTV सट्टा बाजार के अनुमानों का समर्थन नहीं करता है. ये अनुमान गलत भी साबित होते हैं. यह एक जानकारी साझा की गई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close