Jodhpur: हॉस्पिटल में लाइन में लगे थे मरीज और नाचने लगा युवक, रील वायरल हुई तो पुलिस ने धर दबोचा

Viral Video: जोधपुर के हॉस्पिटल में रील बनाने की वजह से युवक की गिरफ्तारी हो गई है. इस युवक ने अस्पताल में डांस करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया था. जब रील वायरल हुई तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Jodhpur News: सोशल मीडिया की दुनिया में फेमस होने के लिए रील बनाने का शौक कभी-कभी भारी पड़ जाता है. युवा कई बार स्टंट तो कई बार ऐसी हरकत कर देते हैं कि उनके लिए परेशानी खड़ी हो जाती है. ऐसा ही एक मामला जोधपुर में जोधपुर (Jodhpur) का सामने आया है. रील बनाने की वजह से युवक की गिरफ्तारी हो गई है. इस युवक ने अस्पताल में डांस करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया था. जब रील वायरल (Reel Viral) हुई तो नागौरी गेट सिंधी साहब जादों का मोहल्ला भील बस्ती निवासी हितेश भील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

17 अक्टूबर का है वीडियो, वायरल हुआ तो पुलिस ने की कार्रवाई

दरअसल, 17 अक्टूबर को जोधपुर शहर के महात्मा गांधी अस्पताल में इस युवक ने वीडियो बनाया. इस वीडियो में वह ओपीडी वार्ड में मरीजों की बीच में डांस करते हुए नजर आ रहा है. वहां मौजूद मरीज पर्ची कटवा रहे थे, उनके बीच में ही हितेश डांस करने लगा. यही नहीं, युवक ने मरीजों की लाइन के बीच में आकर वीडियो बनाया, जिससे अव्यवस्था हुई. वीडियो सामने आने के बाद सरदारपुरा पुलिस ने कार्रवाई की. 

Advertisement

पुलिस अधिकारी बोले- समाज में गया गलत मैसेज 

जोधपुर पुलिस एसीपी पश्चिम छवि शर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आने पर पुलिस की टीम थानाधिकारी दिलीप सिंह के नेतृत्व में लगाई गई. थानाधिकारी दिलीप सिंह के मुताबिक डांस वाली इस रील को युवक ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से अपलोड किया था और फिर यह वीडियो वायरल हो गया. इससे बीमार व्यक्तियों को असुविधा हुई और रील वायरल होने के चलते समाज में भी गलत संदेश प्रसारित किया गया. आरोपी हितेश को गिरफ्तार कर पाबन्द करवाया गया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ेंः उधारी के पैसे वापस लेने गए व्यापारी को बंद कमरे में पीटा, अश्लील वीडियो बनाकर हड़प लिए पैसे
 

Advertisement