विज्ञापन

Bundi: उधारी के पैसे वापस लेने गए व्यापारी को बंद कमरे में पीटा, अश्लील वीडियो बनाकर हड़प लिए पैसे

पीड़ित की शिकायत पर हिंडोली थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से वसूली की राशि भी बरामद की गई है और वारदात को अंजाम देने के लिए उपयोग में ली गई गाड़ी को भी जब्त किया. 

Bundi: उधारी के पैसे वापस लेने गए व्यापारी को बंद कमरे में पीटा, अश्लील वीडियो बनाकर हड़प लिए पैसे

Bundi News: बूंदी जिले में एक व्यापारी को उधारी के पैसे वापस मांगना भारी पड़ गया. उधार वापस लेने गए व्यापारी के साथ मारपीट की गई. यही नहीं, उसका एक महिला के साथ अश्लील वीडियो भी बनाया गया और उसे वायरल (Viral) करने की धमकी भी दी. साथ ही आरोपी ने 3 लाख रुपए भी हड़प लिए. पीड़ित की शिकायत पर हिंडोली (Hindoli) थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से वसूली की राशि भी बरामद की गई है और वारदात को अंजाम देने के लिए उपयोग में ली गई गाड़ी को भी जब्त किया. हिंडोली थानाधिकारी पवन मीणा के मुताबिक शिवराज नगर (हिण्डोली) निवासी दिनेश कुमार जांगिड़ ने रिपोर्ट दी है कि राजू गुर्जर ने उसकी दुकान शिव स्टोन स्पालाइर्स से सीमेंट, कोटा स्टोन, ईट और मकान निर्माण के सामान लेने आया था. उसने इसी साल 28 जून, 10 जुलाई और 12 जुलाई को सामान लिया था, जिसका 1.65 लाख रुपए बकाया है.

आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाकर 20 लाख रुपए की करने लगे डिमांड

पीड़ित के मुताबिक वह उधारी के पैसे के लिए राजू गुर्जर को कई बार कह चुका है, लेकिन उसने बहाने बनाकर इनकार कर दिया. इसी बीच पिछले महीने 23 सितम्बर को राजू ने अपने मकान बाबाजी का बरड़ा में बुलाया. जब युवक राजू के घर पर गया तो वहां पर उसके साथ राजू और शैलेन्द्र मुकुट ने मारपीट की. इसके बाद लाली उर्फ लीला नाम की महिला के साथ फोटो और वीडियो बनाकर मुझे बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर मेरे से डरा धमका कर 20 लाख रुपए मांगे. डरे-सहमे युवक ने आरोपियों को 3 लाख रुपए नकद दे दिए. 

दो दिनों में 4 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

थानाधिकारी पवन मीणा ने बताया कि पुलिस महानिदेशक ने 100 दिवसीय कार्ययोजना के तहत धोखाधड़ी और ब्लैकमेल करने वाले अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान जारी है. इसी के तहत आरोपी राजू, शैलेन्द्र, मुकट बिहारी और लीला बाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन सभी आरोपी को कोर्ट में पेश किया और आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया गया. 

यह भी पढ़ेंः कंपनी को बिल का भुगतान नहीं तो सीटी स्कैन के सेंटर पर लग गया ताला, जैसलमेर के सरकारी हॉस्पिटल में मरीज परेशान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan By-Election 2024: खींवसर में बीजेपी प्रत्याशी ने RLP को किया चैलेंज, कभी हनुमान बेनीवाल के रहे खास
Bundi: उधारी के पैसे वापस लेने गए व्यापारी को बंद कमरे में पीटा, अश्लील वीडियो बनाकर हड़प लिए पैसे
viral video of snake swallowing egg bigger than its head generate comments on social media
Next Article
Video: सांप निगल गया सिर से बड़ा अंडा; वीडियो देख लोग कर रहे कमेंट
Close