विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: मेहंदीपुर बालाजी में नेशनल हाईवे- 21 पर पलटी न्यायधीश की कार, पत्नी और बच्चे हुए घायल

बालाजी थाना पुलिस के डीओ दीपक चौधरी ने बताया कि कार में ड्राइवर सहित भरतपुर एसीजेएम कानाराम की पत्नी और दो बच्चे सवार थे. ब्रह्मबाद मोड़ के पास सभी लोग हादसे का शिकार हो गए. जिसमें ड्राइवर कांताराम सहित एसीजेएम का बेटा कनिष्क और बेटी दिव्यांशी घायल हो गए

Read Time: 2 min
Rajasthan: मेहंदीपुर बालाजी में नेशनल हाईवे- 21 पर पलटी न्यायधीश की कार, पत्नी और बच्चे हुए घायल
दुर्घटनाग्रस्त कार

Dausa News: दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र से गुजर रहे नेशनल हाईवे- 21 पर शनिवार शाम को हुए एक हादसे में भरतपुर एसीजेएम का परिवार बाल-बाल बच गया. हालांकि हादसे में भरतपुर एसीजेएम के दो बच्चे और कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें बालाजी थाना पुलिस ने हादसे के बाद सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को परिजन भरतपुर ले गए. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार सवार लोग जयपुर से भरतपुर जा रहे थे.

दुर्घटना में कार ड्राइवर कांताराम सहित एसीजेएम का बेटा कनिष्क और बेटी दिव्यांशी घायल हो गए. जिन्हें सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां प्राथमिक उपचार के बाद परिजन घायलों को भरतपुर ले गए. वहीं पुलिस जांच में जुटी है.

चलती कार के सामने अचानक आया जानवर 

रिपोर्ट के मुताबिक एनएच 21 के ब्रह्मबाद मोड़ के समीप कंचन ढाबे के सामने आगे चल रहे एक ट्रेलर के आगे कोई अज्ञात जानवर आ गया. इसके कारण ट्रेलर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए. ऐसे में ट्रेलर से बचने के प्रयास में पीछे चल रही कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

दुर्घटनाग्रस्त हुई कार बीच सड़क पर 4 बार पलटी

 ट्रेलर से टकराने के बाद कार नियंत्रित होकर बीच सड़क पर कई बार पलटी खाई. हादसे की जानकारी के बाद आस-पास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे और कार में मौजूद सभी लोगों को बाहर निकाला और बालाजी थाना पुलिस को सूचना दी. हादसे की सूचना मिलने के बाद बालाजी थाने के ड्यूटी अधिकारी दीपक चौधरी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. 

ड्राइवर और परिवार हुआ घायल 

बालाजी थाना पुलिस के डीओ दीपक चौधरी ने बताया कि कार में ड्राइवर सहित भरतपुर एसीजेएम कानाराम की पत्नी और दो बच्चे सवार थे. जिन्हें कार चालक कांताराम पुत्र विजयपाल निवासी महाराजसर, भरतपुर कार से जयपुर से भरतपुर जा लेकर का रहा था. लेकिन ब्रह्मबाद मोड़ के पास सभी लोग हादसे का शिकार हो गए.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Today:हल्की बूंदाबादी के बाद मौसम ने फिर ली करवट, अप्रैल आते ही बढ़ेगा तामपान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close