विज्ञापन

नेशनल टीम में सलेक्शन कराने का झांसा देकर कबड्डी प्लेयर से रेप, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल भी किया

Rape with Kabaddi player: नेशनल टीम में सलेक्शन कराने का झांसा देकर कबड्डी प्लेयर से दरिंदगी का एक मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को डिटेन कर लिया गया है.

नेशनल टीम में सलेक्शन कराने का झांसा देकर कबड्डी प्लेयर से रेप, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल भी किया
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rape with Kabaddi player: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक कबड्डी खिलाड़ी के साथ रेप की घटना सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार नेशनल टीम में सलेक्शन कराने की बात का झांसा देकर एक कबड्डी प्लेयर के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी भी कबड्डी का खिलाड़ी है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार जयपुर के जालुपुरा थाने में में कबड्डी खिलाड़ी से रेप का मामला दर्ज किया गया है. घटना मार्च की है. आरोपी और पीड़िता दोनों ही घटना के वक्त नाबालिक थे. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

आरोपी और पीड़िता प्रैक्टिस के दौरान एक दूसरे से मिले थे. तभी आरोपी ने पीड़िता को नेशनल टीम में सेलेक्ट करा देने की बात कही. इसके बाद दोनों में व्हाट्सएप पर भी बात हुई. आरोपी पीड़िता को एक होटल में ले गया. आरोप है कि वहां आरोपी ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाया.
 

होटल में महिला खिलाड़ी को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद बेहोश होने के बाद उसके साथ रेप किया गया और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई. बाद में वीडियो दिखाकर पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया. 

मामले की जांच कर रही जालुपुरा थानाधिकारी ममता मीणा ने बताया कि हमने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है. घटना के समय आरोपी और पीड़िता दोनों नाबालिक थे. हमें सूचना मिलते ही आरोपी को निरुद्ध कर लिया है. आगे जांच के आधार पर कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें - सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, 2 महीने की गर्भवती

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सांचौर में आज चक्का जाम, स्कूल-बाजार बंद, पूर्व मंत्री के इशारे पर सड़कों पर उतरे सैकड़ों लोग
नेशनल टीम में सलेक्शन कराने का झांसा देकर कबड्डी प्लेयर से रेप, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल भी किया
In Jaipur student Harsh Bhardwaj meet Rajnath Singh for Mother Transfer give letter video viral
Next Article
मां के तबादले के लिए राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचा छात्र, पत्र देकर बताई अपनी आपबीती
Close