अलवर में महिला को किडनैप कर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर 2 लाख भी लिए

अलवर में एक महिला को किडनैप करके गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Alwar News: राजस्थान के अलवर में एक महिला को किडनैप करके गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. घटना 20-21 की बताई जा रही है. महिला का गैंगरेप करने के साथ अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपये भी ठग लिए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 

किडनैप कर अलग-अलग स्थान ले गए

पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय महिला का तीन लोगों ने पहले अपहरण किया. इसके बाद अलग-अलग स्थानों पर ले गए. फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. महिला ने बताया कि जिस वक्त आरोपियों ने अपहरण किया, उस समय उसके परिवार वाले जावली भंडारे में गए थे. 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लिए 2 लाख

महिला ने आरोप लगाया कि तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप करके अश्लील वीडियो बनाया. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपये की ठगी की. बताया गया कि विवाहिता के साथ गैंगरेप की यह घटना 20-21 मई की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

लक्ष्मणगड़ के पुलिस उपाधीक्षक कैलाश जिंदल ने बताया कि 20 से 21 मई की घटना है. मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए अलवर जिला चिकित्सालय भेजा गया है. मामले में  आगे की जांच जारी है. पुलिस ने 2 लाख रुपये के ब्लैकमेलिंग का भी मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- राजस्थान की भीषण गर्मी में पति के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बीच सड़क धरने पर बैठी महिला

Topics mentioned in this article