किरोड़ी लाल मीणा के काफिले की 3 गाड़ियों का हुआ एक्सीडेंट, ऐसे बाल-बाल बचे विधायक जी

सवाई माधोपुर में डॉ किराड़ी लाल मीणा के काफिले की कार का एक्सीडेंट हो गया. काफिले की तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kirodi Lal Meena Accident: बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ किरोड़ी लाल मीणा के काफिले की गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया है. बताया जा रहा है कि उनके काफिले की तीन गाड़ियों का आपस में ही टक्कर हो गया. जिसके बाद तीनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. यह घटना राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने हुआ है. काफिले की एक गाड़ी में किरोड़ी लाल मीणा भी थे. हालांकि उन्हें इस हादसे में किसी तरह की क्षति नहीं हुई है. साथ ही किसी अन्य लोगों की भी जनहानि नहीं हुई है.

दरअसल, किरोड़ी लाल मीणा की गाड़ी काफिले में सबसे आगे थी. इस वजह से उनकी गाड़ी हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गई. जबकि उनके पीछे चल रही कारों का एक्सीडेंट हो गया.

Advertisement

तेज रफ्तार डंपर की वजह से हुआ हादसा

दरअसल किरोड़ी लाल मीणा अपने काफिले के साथ सवाई माधोपुर से लालसोट की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के काफिले की कार एक डंपर को बचाने के चक्कर में आपस मे टकरा गई. जानकारी के मुताबिक, सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर को बचाने के चक्कर में आगे चल रही कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया. जिसके चलते एक साथ तीन कार आपस में भिड़ गई. 

Advertisement

घटना के वक्त कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा की कार सबसे आगे चल रही थी. उनके पीछे काफिले में चल रही कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है. हालांकि दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई. मगर तीनों लग्जरी कार क्षतिग्रस्त हो गई.

Advertisement

गुरु पूर्णिमा पर किरोड़ी लाल मीणा आए थे सवाई माधोपुर

बता दें, किरोड़ी लाल मीणा रविवार को गुरु पूर्णिमा महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सवाई माधोपुर आये थे. वहीं कार्यक्रम में शामिल होने के बाद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा लालसोट की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान मंत्री मीणा के एक दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले का एक्सीडेंट हो गया.

यह भी पढ़ेंः बांसवाड़ा में बन रहे परमाणु बिजली घर के विरोध में उतरे आदिवासी, रोत बोले- आदिवासियों पर प्रताड़ना अब नहीं सहेंगे