किरोड़ी लाल मीणा पर राजस्थान BJP सहप्रभारी ने दिया बयान, बोलीं- जल्द मान जाएंगे

विजया राहटकर ने कहा कि हमने राजस्थान में उम्मीद से अच्छा काम किया है, बल्कि हमारा काम देशभर में बहुत अच्छा चल रहा है और आज हम इन सब की समीक्षा भी कर रहे हैं. उ

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Politics: राजस्थान में उपचुनाव की तैयारी और बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी नेता काफी एक्टिव हैं. उपचुनाव को लेकर चल रही तैयारियों के बीच राजस्थान बीजेपी सहप्रभारी विजया राहटकर दौसा पहुंची. लोकसभा चुनाव के बाद अपने इस्तीफे को लेकर सुर्खियों में रहे किरोड़ी लाल पर विजया राहटकर ने कहा कि वह हमारी पार्टी के बड़े नेता हैं. उनको बोला है, वह जल्द ही मान जाएंगे. वह पार्टी के लिए लगातार काम रहे हैं और आगे भी करेंगे. 

BJP की सदस्यता बढ़ाने पर जोर

दौसा में भाजपा की सदस्यता अभियान को गति देने पहुंची राजस्थान सहप्रभारी विजया राहटकर ने आज दौसा में अपने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता बढ़ने पर जोर दिया. साथ उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक भी ली, जिसमें लालसोट से विधायक रामविलास मीणा बांदीकुई विधायक भागचंद सनी और महवा विधायक राजेंद्र मीणा भी मौजूद रहे. राजस्थान सहप्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि हम लोग पूरे राजस्थान में चुनाव जीतने पर काम कर रहे हैं, जिसके परिणाम आपको चुनाव के बाद पता चल जाएंगे.

Advertisement

डॉ मीना जल्द मान जाएंगे- विजया राहटकर

बीजेपी की सदस्यता अभियान के बारे में विजया राहटकर ने कहा कि हमने राजस्थान में उम्मीद से अच्छा काम किया है, बल्कि हमारा काम देशभर में बहुत अच्छा चल रहा है और आज हम इन सब की समीक्षा भी कर रहे हैं. उधर दौसा चुनाव जीतने के सवाल पर भाजपा से प्रभारी ने कहा कि हम दौसा से भी चुनाव जीतेंगे. डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर बीजेपी सहप्रभारी विजया राहटकर ने करने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा बीजेपी के बड़े नेता हैं और वह काम कर रहे हैं. आगे भी काम करते रहेंगे रहे हैं. यह हमारी पार्टी का अंदरूनी मामला है, लेकिन फिर भी डॉ मीना जल्द ही मान जाएंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

रामगढ़ उपचुनाव पर भाजपा ने शुरू की तैयारी, अलवर पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़

राजस्थान विधानसभा उपचुनाव की तैयारी तेज, 5.34 लाख वोटरों का हुआ सत्यापन, 7 लाख नए आवेदन मिले