किशनगढ़ के नगर परिषद के लाइब्रेर इंचार्ज ने ली रिश्वत, 7 सेकंड का वीडियो वायरल

Ajmer News: कोठारी न्यूज एजेंसी के हॉकर का नगर परिषद किशनगढ़ में पिछले 2 महीने के अखबार का बिल 5 हजार रुपए बाकी था. हॉकर ने जब लाइब्रेरी इंचार्ज महेंद्र कला से रुपए मांगा तो उसने 1 हजार रुपए रिश्वत मांग ली.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
किशनगढ़ नगर परिषद के लाइब्रेरी इंचार्ज ने हॉकर से रिश्वत लिया.

Ajmer News: अजमेर के किशनगढ़ नगर परिषद में सरकारी अधिकारी के खुलेआम घूस लेने का मामला सामने आया है. घूस लेते समय का वीडियो मोबाइल में कैद हो गया.  यह अधिकारी कोई और नहीं नगर परिषद लाइब्रेरी के इंचार्ज महेंद्र कला है.

हॉकर से 2 महीने के बिल पास कराने के लिए लिया रिश्वत

वो  कोठारी न्यूज एजेंसी के हॉकर से 2 महीने के बिल 5 हजार पास करने के नाम पर रिश्वत ले रहा है. अधिकारी के घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. 

हॉकर ने 5 सौ के नोट रिश्वत में दिए  

नगर परिषद किशनगढ़ के लाइब्रेरी इंचार्ज महेंद्र कला के सामने जैसे ही हॉकर आया.  हॉकर ने अपनी जेब से दो 500 के नोट निकाले. महेंद्र कला के हाथ में थमा दिए. इस 7 सेकंड के वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि महेंद्र कला ने नोट लेकर मुट्ठी बंद कर ली. वीडियो के वायरल होते ही शहर में सरकारी अधिकारियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश है.

जांच के बाद होगी कार्रवाई 

एक तरफ जहां भजन लाल सरकार भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है. वहीं ऐसे अधिकारी सरकार की नीतियों को पलीता लगाते हुए साफ देखे जा सकते हैं. हालांकि, वीडियो देखने के बाद नगर परिषद किशनगढ़ के ईओ मुकेश चौधरी ने वीडियो देखने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. 

Advertisement