विज्ञापन

पुष्कर से लौट रहे युवक को जिंदा जलाकर मारने का कोशिश, पहले पीटा फिर डाला पेट्रोल, हालत गंभीर 

थाना अधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उसको रुकवाया और मारपीट करने लगे. इसके बाद आरोपियों ने अचानक उस पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया और मारने की कोशिश की. 

पुष्कर से लौट रहे युवक को जिंदा जलाकर मारने का कोशिश, पहले पीटा फिर डाला पेट्रोल, हालत गंभीर 
हादसे में घायल युवक

Rajasthan News: राजस्थान में डीडवाना-कुचामन सिटी में एक युवक को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कल देर रात पुष्कर से अपने घर त्रिसिंगिया (कुचामन) लौट रहे इस युवक के साथ कुछ लोगों ने रास्ता रोककर पहले मारपीट की और फिर उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया. हालांकि युवक ने बहादुरी दिखाई और हमलावरों के चंगुल से भाग कर अपनी जान बचाई, लेकिन जलने के कारण वह बुरी तरह से झुलस गया. इसके बाद युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पेट्रोल से जिंदा जलाने का किया प्रयास 

कुचामन थाना अधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि ग्राम त्रिसिंगिया निवासी शिवराम ने पुलिस को रिपोर्ट दी है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने उसे पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया है. शिवराम ने रिपोर्ट में बताया की शनिवार को वह पुष्कर गया था और शनिवार रात को स्कूटी से अपने गांव त्रिसिंगिया की तरफ जा रहा था.

इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उसको रुकवाया और मारपीट करने लगे. इसके बाद आरोपियों ने अचानक उस पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया और मारने की कोशिश की. 

युवक को जयपुर किया रेफर 

थानाधिकारी ने आगे बताया कि घटना शनिवार रात 11 बजे की बताई जा रही है और पुलिस को सूचना मिलने पर रात डेढ़ बजे शिवराम को कुचामन के राजकीय जिला अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में उसको प्राथमिक उपचार करने के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया. 

इसके साथ ही मौका देखने के साथ ही पीड़ित के बयान भी लिए गए है. इसके अलावा आसपास के क्षेत्र और मेगा हाइवे टोल नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे हैं. इस मामले में पीड़ित युवक ने एक युवक पर इस घटना को अंजाम देने का अंदेशा जताया है. पुलिस इस बारे में भी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- बाड़मेर: गर्लफ्रेंड के साथ हंगामा करने वाले का पुलिस ने निकाला जुलूस, एक युवक पर चढ़ा दी थी गाड़ी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
गहलोत के सर्कस वाले बयान पर राजेंद्र राठौड़ का पलटवार, कांग्रेस राज के भ्रष्टाचार को लेकर कह दी बड़ी बात
पुष्कर से लौट रहे युवक को जिंदा जलाकर मारने का कोशिश, पहले पीटा फिर डाला पेट्रोल, हालत गंभीर 
Udaipur leopards Terror: 3 leopards seen in 5 km area near Udaipur city, people panic
Next Article
उदयपुर शहर के पास 5 किमी एरिया में 3 लेपर्ड, सड़क पर घूमते आया नजर, लोगों में दहशत
Close