विज्ञापन
Story ProgressBack

संसद में PM मोदी के दिए भाषण के मुरीद हुए कुमार विश्वास, बोले, अद्धभुत वक्ता है प्रधानमंत्री मोदी

PM Modi's speech in Parliament: प्रधानमंत्री मोदी की प्रसंशा करते हुए कुमार विश्वास ने कहा,  मोदी बहुत ही अद्भुत वक्ता है, गुजराती भाषी होने के बाद भी हिंदी पर बहुत अच्छी पकड़ है. इस प्रवाह और वेधा के साथ वो अपना विषय रखते है, इससे लगता है हिंदी भाषा पर उनकी बहुत अच्छी पकड़ है.

Read Time: 2 min
संसद में PM मोदी के दिए भाषण के मुरीद हुए कुमार विश्वास, बोले, अद्धभुत वक्ता है प्रधानमंत्री मोदी
कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

Kumar Biswas Praises PM Modi's Parliament speech: प्रसिद्ध कवि डॉ कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसद में दिए भाषण की प्रशंसा करते हुए उन्हें अद्भुत वक्ता करार दिया है. बुधवार को राजस्थान के जालोर के भीनमाल में आयोजित राम कथा में भाग लेने के लिए पहुंचे कुमार विश्वास ने यह बात कही.

प्रधानमंत्री मोदी की प्रसंशा करते हुए कुमार विश्वास ने कहा,  मोदी बहुत ही अद्भुत वक्ता है, गुजराती भाषी होने के बाद भी हिंदी पर बहुत अच्छी पकड़ है. इस प्रवाह और वेधा के साथ वो अपना विषय रखते है, इससे लगता है हिंदी भाषा पर उनकी बहुत अच्छी पकड़ है.

अयोध्या में रामजन्मभूमि स्थल पर भव्य राम मंदिर प्रतिष्ठा पर कुमार विश्वास ने कहा, यह हम सबके लिए सपने जैसा है. 550 वर्ष का इंतजार ख़त्म हुआ है, हम सब सौभाग्य शाली है कि हम उस समय पैदा हुए कि हम भगवान के घर के द्वारा लिए दो ईट रखने के काबिल हो सके. मेरे शरीर का भी सौभाग्य है कि इस पल के समय वहां उपस्थित था.

एक विशेष विमान से सिरोही हवाई पट्टी पहुंचे कुमार विश्नवास जालौर के नीलकंठ महादेव के मंदिर में राम कथा में पहुंचे हैं. उन्होंने कहा मैं नीलकंड महादेव के मंदिर के लिए आया हूं, जहां राम कथा से मै खुद और क्षेत्र के लोग लाभान्वित होंगे.

बकौल कुमार विश्वास,  किसी भी राजनैतिक पार्टी का नेता और अगर अच्छी हिंदी में अपना विषय रखता है और अच्छी पकड़ हो तो मुझ जैसे हिंदी से जुड़े लोगों को बहुत अच्छा लगता है और कानों को सुख प्राप्त होता है. हालांकि इस दौरान जब उनसे राज्यसभा में जाने को लेकर सवाल किया गया तो उसे वो मुस्कुरा टाल गए.

ये भी पढ़ें-भीलवाड़ाः खरगे की सभा के बाद कुमार विश्वास की कृष्ण कथा सुनने पहुंचे CM गहलोत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close