विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

भीलवाड़ाः खरगे की सभा के बाद कुमार विश्वास की कृष्ण कथा सुनने पहुंचे CM गहलोत

बुधवार को भीलवाड़ा में नेताओं का बड़ा जुटान रहा. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भीलवाड़ा में भीलवाड़ा में बड़ी जनसभा की. इसमें सीएम अशोक गहलोत सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद थे. इस जनसभा के बाद सीएम गहलोत कुमार विश्वास की कृष्ण कथा में पहुंचे.

भीलवाड़ाः खरगे की सभा के बाद कुमार विश्वास की कृष्ण कथा सुनने पहुंचे CM गहलोत
भीलवाड़ा में कुमार विश्वास की कृष्ण कथा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिवसीय भीलवाडा प्रवास के दौरान बुधवार शाम राजेंद्रमार्ग स्कूल ग्राउंड में चल रही कुमार विश्वास की कथा श्रवन करने पहुंचे. सीएम गहलोत यहां करीब आधा घंटे तक रुके. दरअसल बुधवार को भीलवाड़ा में नेताओं का बड़ा जुटान रहा. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भीलवाड़ा में भीलवाड़ा में बड़ी जनसभा की. इसमें सीएम अशोक गहलोत सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद थे. इस जनसभा के बाद सीएम गहलोत कुमार विश्वास की कृष्ण कथा में पहुंचे.

इस दौरान कृष्ण चरित्र के माध्यम से विश्व प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने जीवन का मैनेजमेंट फंडा और सफलता की गुर सिखाएं. उन्होंने कोटा सुसाइड के मामले पर बच्चों को नसीहत दी.


'अपने-अपने श्याम कथा' के माध्यम से कुमार विश्वास भीलवाड़ा में आगामी तीन दिन तक राजेंद्र मार्ग स्कूल ग्राउंड में कृष्ण कथा कर रहे है. कथा वाचन के दौरान कवि कुमार विश्वास ने कृष्ण चरित्र से सफलता की सिख लेने के साथ-साथ कोटा में इन दोनों मायूसी में गलत कदम उठाने वाले कोचिंग छात्रों को भी प्रेरणा लेने की नसीहत दी.

कुमार विश्वास ने कहा कि वर्तमान समय में कृष्ण अक्षुण्य सेना के बावजूद सारथी बनने को तैयार हुए. कृष्ण ने भगवान होने के बावजूद उन्होंने गरीब सुदामा के साथ शाखा का पूरा कर्तव्य निभाया.

मालूम हो कि बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुलाबपुरा में भीलवाड़ा दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के नवीन प्लांट का शिलान्यास किया. इस दौरान गहलोत ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला भी बोला.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: खत्म हुआ 20 साल का इंतजार, 3 पाकिस्तानी भाई-बहनों को मिला भारत में वोट डालने का अधिकार
भीलवाड़ाः खरगे की सभा के बाद कुमार विश्वास की कृष्ण कथा सुनने पहुंचे CM गहलोत
Land sold fraudulently to two people twice! Case registered against five people including Tehsildar
Next Article
Rajasthan: तहसीलदार से मिलीभगत कर दो बार बेच दी एक ही जमीन! पुलिस ने तहसीलदार समेत पांच लोगों पर किया मुकदमा दर्ज
Close
;