विज्ञापन
Story ProgressBack

Lady Don Pooja: लेडी डॉन पूजा के माता-पिता बोले- 'हमारे लिए वो मर चुकी है, उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए'

Lady Don Pooja: पूजा के पिता कहते हैं, मेरा तो यही कहना है कि उसका मर्डर ही कर दिया जाए और कानून उसे कड़ी से कड़ी सजा दे. पिता सैनी कहते हैं, मैं बीमार आदमी हूं जब भी उससे पूछता था कि क्या कर रही है तो जॉब करने का कहती थी.

Read Time: 3 min
Lady Don Pooja: लेडी डॉन पूजा के माता-पिता बोले- 'हमारे लिए वो मर चुकी है, उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए'
गिरफ्तार लेडी डॉन पूजा सैनी

Lady Don Pooja: करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्या करने वाले शूटरों को हथियार उपलब्ध कराने वाली टोंक जिले की पूजा सैनी छह साल पहले घर से पढ़ाई के बहाने घर से जयपुर निकली थी और घर वालों से कभी एयरपोर्ट पर काम करने तो कभी जयपुर में जॉब करने का झूठ बोलकर जयपुर में अपराध की दुनिया मे शामिल हो गई.

राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार की जा चुकी पूजा सैनी घरवालों के ज्यादा सवाल पूछने पर आत्महत्या करने की धमकियां भी दिया करती थी. अपराध की दुनियां में शामिल बेटी की करतूतों के खुलासे के बाद पिता ने कहा,उसने हमारी नाक कटवा दी अब उसे मार दिया जाए और कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. वहीं मां ने कहा, हमें कुछ नहीं मालूम है और हमें कुछ नहीं कहना है. हमें तो वो कहती थी कि, मैं जॉब करती हूं पर कभी कंपनी का नाम नहीं बताती थी.

'बुढ़ापे में उसने दाग लगा दिया'

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे शूटर जिसके फ्लैट में ठहरे थे, उस लेडी डॉन पूजा सैनी ने शूटरों को अपने कथित पति समीर उर्फ महेंद्र सिंह के साथ मिलकर हथियार उपलब्ध करवाए थे. पूजा के पिता शंकर लाल माली ने कहा,मेरी तो कोई औलाद नहीं है, मेरे तो बुढ़ापे में उसने ऐसा दाग लगाया है, मेरे लिए तो वह मर जाए तो अच्छा है.

'कहती थी जयपुर में जॉब कर रही हूं'

पिता सैनी कहते हैं, मेरा तो यही कहना है कि उसका मर्डर ही कर दिया जाए और कानून उसे कड़ी से कड़ी सजा दे. सैनी कहते हैं, मैं बीमार आदमी हूं जब भी उससे पूछता था कि क्या कर रही है तो जॉब करने का कहती थी. शादी की बात पर पूजा की मां कहती हैं,  हमे कुछ नहीं पता वह तीन-चार महीने पहले गांव आई थी.

घरवालों के मुताबिक पूजा कि शादी नहीं हुई है

पूजा सैनी टोंक के अलीगढ़ कस्बे के अलीगढ़ थाना क्षेत्र में वार्ड नंबर 14 बावड़ी पाड़ा, माली मोहल्ले की रहने वाली है और पांच-भाई बहनों में सबसे छोटी है. घरवालों के मुताबिक पूजा कि शादी नहीं हुई है और पिता चाय का ठेला लगाकर परिवार का पालन-पोषण करता रहा है, वहीं मां मजदूरी करती है. 

पुलिस खंगाल रही परिवार की कुंडली 

पूजा की मां के अनुसार करीब चार महीने पहले पूजा अलीगढ़ घर आई थी और आखिरी बार उसका घर पर करीब 15 दिन पहले बात हुई थी. परिवार के मुताबिक गोगामेड़ी हत्याकांड में पूजा की गिरफ्तारी की खबर उन्हें टीवी और अखबारों से पता चली थी. वहीं, टोंक पुलिस और गुप्तचर एजेंसिया पूजा के परिवार और इसके अपराध की कुण्डली खंगालने में जुटी है.

यह भी पढ़ें- Lady Don Pooja: कौन है लेडी डॉन पूजा, 5 भाई-बहनों में सबसे छोटी है पूजा का पिता लगाता है चाय का ठेला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close