विज्ञापन
Story ProgressBack

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के शूटर रोहित राठौड़ की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर, तोड़े गए अवैध मकान

Bulldozer Action in Gogamedi murder case: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में गुरुवार को बड़ा एक्शन हुआ है. पुलिस की मौजूदगी में गुरुवार को निगम कर्मचारियों ने गोगामेड़ी हत्याकांड के शूटर रोहित की अवैध संपत्ति को बुलडोजर से ध्वस्त किया.

Read Time: 4 min
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के शूटर रोहित राठौड़ की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर, तोड़े गए अवैध मकान
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के शूटर रोहित राठौड़ पर बुलडोजर एक्शन.

Bulldozer Action in Gogamedi murder case: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए नतीजे आने के दो दिन बाद 5 दिसंबर को राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के बाद राजस्थान के अलग-अलग जिलों में करणी सेना के सदस्यों ने जमकर विरोध-प्रदर्शन किया था. पूरे देश में इस घटना के खिलाफ राजपूत समाज में आक्रोश की लहर फैल गई थी. हालांकि पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए गोगामेड़ी की हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया. अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को पुलिस और निगम प्रशासन ने  गोगामेड़ी हत्याकांड के शूटर रोहित राठौड़ की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया.   

खातीपुर इलाके में रोहित राठौड़ के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

दरअसल गुरुवार को सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के शूटर रोहित सिंह राठौड़ के जयपुर के खातीपुरा इलाके में सुंदरवन कॉलोनी में किए गए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला. गुरुवार को जयपुर ग्रेटर नगर निगम द्वारा रोहित राठौड़ के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया. इस मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा.
 

उल्लेखनीय है कि 5 दिसंबर को जयपुर के श्याम नगर इलाके में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की उनके घर में बातचीत के बहाने घुसे दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी.

10 दिसंबर को चंडीगढ़ से गिरफ्तार हुए थे शूटर

इस हत्याकांड के बाद अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस क्राइम एंड एजीटीएफ दिनेश एमएन ने बताया कि शूटर की पहचान रोहित सिंह राठौड़ निवासी गांव जूसरी थाना मकराना हाल जसवंत नगर जयपुर एवं नितिन फौजी निवासी थाना सदर महेंद्रगढ़ हरियाणा के रूप में की गई. इन दोनों बदमाशों को एसआईटी द्वारा दिल्ली पुलिस के सहयोग से 10 दिसंबर को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया था. शूटर रोहित सिंह राठौड़ द्वारा खातीपुरा इलाके में अवैध कब्जा की सूचना मिलने पर इस बारे में संबंधित नगर निगम को अवगत कराया गया. 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के शूटर रोहित राठौड़ के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के शूटर रोहित राठौड़ के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर.

सुंदर नगर झोटावाड़ा में प्लॉट नंबर 11 पर की गई कार्रवाई

जिसके बाद गुरुवार को पुलिस दल की मौजूदगी में ग्रेटर नगर निगम द्वारा खातीपुरा के सुंदर नगर में शूटर रोहित राठौड के किए गए अवैध निर्माण को तोड़ा गया. जयपुर ग्रेटर निगम ने यह कार्रवाई की है. इस दौरान रोहित राठौड़ के घर के पास बनाए गए अवैध निर्माण और अवैध कब्जा हटाया गया. सुंदर नगर झोटवाड़ा में प्लॉट नंबर 11 पर कार्रवाई की गई. 

यह भी पढ़ें - सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मामले में नया खुलासा, सामने आया पहली पत्नी शकुंतला चौधरी का बेटा लोकेश

Gogamedi Murder Case: अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किए गए गोगामेड़ी के सभी सातों हत्यारोपी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close