विज्ञापन
Story ProgressBack

नागौर कोर्ट परिसर में वकील की जमकर पिटाई, विवाहिता की किसी दूसरे से करवा रहा था शादी, वीडियो वायरल

कोर्ट परिसर में वकील की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ महिलाएं और पुरुष एक वकील की पिटाई करते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
नागौर कोर्ट परिसर में वकील की जमकर पिटाई, विवाहिता की किसी दूसरे से करवा रहा था शादी, वीडियो वायरल
कोर्ट परिसर में वकील की पिटाई करते लोग.

Didwana news: कोर्ट परिसर में एक वकील की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला राजस्थान के डीडवाना का है. जहां नागौर कोर्ट परिसर में एक वकील की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. वायरल हो रहे वीडियो में कुछ महिलाएं और पुरुष एक वकील को पीटते नजर आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार वकील पर आरोप है कि वह एक शादीशुदा महिला की किसी दूसरे से कोर्ट मैरिज करवा रहा था. लेकिन कोर्ट मैरिज से पहले विवाहिता के परिजन कचहरी पहुंच गए और फिर वकील पर बरस पड़े.  

बताया जा रहा है कि जिसकी पिटाई हो रही है वो नागौर कोर्ट में वकील है. उस पर आरोप है कि वह एक भगाई गई महिला का एक युवक से कोर्ट मैरिज कराने की फिराक में था.  डीडवाना जिले के छोटी खाटू तहसील की एक विवाहिता को चार दिन पहले बहला फुसलाकर कर एक लड़का घर से नागौर भगा ले गया और एक वकील से मुलाकात कर कोर्ट मैरिज की फिराक में था, लेकिन विवाहिता के परिजनों को मामले की भनक लग गई तो वे नागौर कोर्ट पंहुच गए.

जहां विवाहिता को भगाने वाला व्यक्ति एक वकील के पास बैठा था. परिजनों ने दोनों को घेर लिया और भगाने वाले लड़के को गाड़ी में बैठा दिया और वकील के साथ महिलाओ और पुरुषों ने जमकर मारपीट की. वकील को कोर्ट में पीटने के बाद बीच सड़क पर लाकर भी पीटा गया.

परिजनों ने कहा की जिस विवाहिता को भगाया गया है, उसको हमें सुपुर्द करो. वकील ने जब तक विवाहिता को सुपुर्द नहीं किया तब तक महिलाओं ने लगातार उसकी धुनाई की गई. परिजनों का आरोप है कि इससे पहले भी उक्त वकील द्वारा चार महिलाओं को भगाकर दूसरे युवकों को शादी के नाम बेच दिया गया.

इसको लेकर डीडवाना के खुनखुना थाने में भगाने वाले युवक के खिलाफ मामला भी दर्ज है। वकील से मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 
 

यह भी पढ़ें - नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close