विज्ञापन
Story ProgressBack

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया

राजस्थान के डीडवाना जिले में 16 वर्षीय एक नाबालिग युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.

Read Time: 2 min
नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के डीडवाना जिले में 16 वर्षीय एक नाबालिग युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है, पुलिस ने इस घटना में शामिल तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया है.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि पीड़िता के पिता की ओर से सोमवार को दर्ज की गयी शिकायत के आधार पर लाडनूं थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र फौजदार ने बताया, 'पीड़िता के पिता ने आज शिकायत की थी जिसके बाद तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई, तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है, एक आरोपी नाबालिग है.'

पुलिस के अनुसार रविवार रात एक आरोपी और पड़ोसी ने नाबालिग लड़की को अपने घर के बाहर बुलाया और फिर उसे कार में बैठाकर एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

बाद में आरोपियों ने युवती को उसकी कॉलोनी में छोड़ दिया और वे भाग गया. पुलिस ने बताया कि युवती की मेडिकल जांच कराई गई और उसके बयान दर्ज किए गए, मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें- सरहदी जिले जैसलमेर के एक गांव में मिला जिंदा बम, सेना ने किया डिफ्यूज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close