उदयपुर में थम नहीं रहा आदमखोर का आतंक, एक और महिला का किया शिकार, 6 की हो चुकी मौत

Leopard Terror in Udaipur: उदयपुर में एक और महिला आदमखोर तेंदुए की शिकार हुई. इस महीने उदपयुर में अभी तक 6 लोगों की मौत तेंदुए के हमले में हो चुकी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
L

Leopard Terror in Udaipur: राजस्थान के उदयपुर जिले में तेंदुए का आतंक थम नहीं रहा है. शनिवार रात उदयपुर के गोगुन्दा इलाके में तेंदुए ने एक वृद्ध महिला का शिकार किया. वृद्ध महिला का बुरी तरह से नोंच खाया हुआ शव जंगल के भीतर मिला है. तेंदुए के आंतक के उदयपुर के लोगों में दहशत है. मालूम हो कि उदयपुर में इस महीने तेंदुए के शिकार की यह 6ठीं घटना है. इससे पहले गोगुन्दा के 8 किलोमीटर के दायरे में तेंदुए ने 5 लोगों का शिकार किया है. जबकि एक घटना झाड़ोल तहसील में 8 सितंबर को हुई थी.  

शनिवार को गुर्जरों का गुड़ा में वृद्ध महिला का शिकार

शनिवार को उदयपुर जिले के गोगुन्दा इलाके में स्थित गुर्जरों का गुड़ा से तेंदुए ने वृद्ध महिला का शिकार किया. मिली जानकारी के अनुसार तेंदुए की शिकार हुई महिला की पहचान गहूबाई पत्नी मोती लाल गुर्जर के रूप में हुई है. गहूबाई का घर गांव के पास ही पहाड़ी पर है.

Advertisement

उदयपुर में इस माह आदमखोर के हमले में अभी तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है.

पति घर लौटा तो नहीं मिली पत्नी, जंगल में मिला शव

देर शाम जब गहूबाई का पति मोतीलाल घर पहुंचा तो पत्नी नहीं दिखी. इसके बाद पति की सूचना पर लोग जुटे महिला की तलाश शुरू की. इसी दौरान जंगल मे क्षत-विक्षत अवस्था में महिला का शव मिला. ग्रामीणों का कहना पहाड़ी के दूसरी छोर पर ग्रामीणों ने तेंदुए को देखा था. पहाड़ियों पर बड़ी घास व घना जंगल होने से सर्च अभियान में देरी हो रही है. 

वन विभाग ने अभी तक 3 तेंदुए को पकड़ा, लेकिन आदमखोर अब भी आजाद

तेंदुए के अटैक की घटना पर वन विभाग, स्थानीय थाना पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. आस-पास के लोग भी रतजगा कर रहे हैं. मालूम हो कि इस महीने उदयपुर के गोगुन्दा और झाड़ोल तहसील में हुई तेंदुए के हमले की घटनाओं के बीच वन विभाग द्वारा लगाए गए पिंजरे में तीन तेंदुए पकड़े गए हैं. लेकिन आदमखोर का आंतक थम नहीं हो रहा है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें - उदयपुर के आदमखोर पैंथर ने फिर एक महिला का किया शिकार, 36 घंटे में 3 लोगों की मौत से दहशत

Advertisement