विज्ञापन
Story ProgressBack

LIVE Election Results 2023 Rajasthan: विद्याधर नगर सीट से दीया कुमारी ने सीताराम अग्रवाल को 60 हजार वोटों से हराया

Vidyadhar Nagar Seat Result 2023: विद्याधर नगर सीट पर बीजेपी की कद्दावर नेता और सांसद दीया कुमारी चुनावी मैदान में हैं. वहीं कांग्रेस ने सीताराम जयसवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है. फिलहाल दीया कुमारी ने कांग्रेस के सीताराम अग्रवाल को करीब 60 हजार वोटों से हराकर जीत दर्ज कर ली है.

Read Time: 2 min
LIVE Election Results 2023 Rajasthan: विद्याधर नगर सीट से दीया कुमारी ने सीताराम अग्रवाल को 60 हजार वोटों से हराया
सांसद दीया कुमारी(फाइल फोटो)

Rajasthan Assembly Election Results 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 का परिणाम आज(3 दिसंबर) आने लगा है. ऐसे में सबकी नजर राजस्थान के हाई प्रोफाइल सीटों में शुमार विद्याधर नगर सीट पर है, इस सीट पर बीजेपी की कद्दावर नेता और सांसद दीया कुमारी चुनावी मैदान में हैं. वहीं कांग्रेस ने सीताराम जयसवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है. फिलहाल दीया कुमारी इस सीट से जीत दर्ज कर चुकी हैं. 

विद्याधर नगर से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी की जीत

किशनपोल सीट से कांग्रेस कैंडीडेट अमीन कागजी और विद्याधर नगर से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी जीत दर्ज की है. कांग्रेस प्रत्याशी अमीन कागजी ने चंद्रमोहन बंटवारा को 7 हजार अधिक वोटों से हराया, जबकि दीया कुमारी ने कांग्रेस के सीताराम अग्रवाल को करीब 60 हजार वोटों से हराया है
 

बता दें की वर्तमान में दिया कुमारी राजसमंद से सांसद है और 2013 में सवाईमाधोपुर की विधायक बनीं थी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election Results: सभी सीटों का रुझान आया सामने, भाजपा बहुमत के पार, जानें अपडेट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close