विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Voting: वोट करने जोधपुर पहुंचे गहलोत, बीजेपी के 400 पार नारे पर ली चुटकी, चित्तौड़गढ़ में सीपी जोशी ने किया पलटवार

Lok Sabha Election 2024: जोधपुर पहुंचे पूर्व सीएम गहलोत ने बताया कि बेटे और जालोर-सिरोही लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत में गृहनगर में वोट करने के लिए पहुंचे हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में वैभव गहलोत जोधपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे और हार गए थे.

Read Time: 3 mins
Rajasthan Voting: वोट करने जोधपुर पहुंचे गहलोत, बीजेपी के 400 पार नारे पर ली चुटकी, चित्तौड़गढ़ में सीपी जोशी ने किया पलटवार
मतदान से पहले पूर्व सीएम गहलोत ने एनडीटीवी से बात करते हुए

Rajasthan 2nd Phase Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हो गई. राजस्थान में सुबह 7 बजे से हो रही वोटिंग शांति पूर्ण ढंग सो चल  रही है. इस बीच पूर्व सीएम अशोक गहलोत अपने गृहनगर जोधपुर मतदान के लिए पहुंचे. मतदान से पूर्व मीडिया से बात करते हुए भाजपा के 400 पार नारे में चुटकी ली.

जोधपुर पहुंचे पूर्व सीएम गहलोत ने बताया कि बेटे और जालोर-सिरोही लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत में गृहनगर में वोट करने के लिए पहुंचे हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में वैभव गहलोत जोधपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे और हार गए थे.

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी के 400 नारे पर ली चुटकी

एनडीटीवी से एक्सक्लूजिव बातचीत में पूर्व सीएम गहलोत ने बीजेपी के 400 पार नारे पर करारा प्नहार किया और चुनव आयोग द्वारा प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चुनाव रैली में की गई टिप्पड़ी पर पीएम के बजाय बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष को नोटिस देने के सवाल प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव आयोग चूक गई. गहलोत ने इस दौरान जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र में जीत के लिए बेटे वैभव गहलोत की जीत की शुभकामनाएं भी दी.

सीपी जोशी का दावा, दूसरे चरण में 76 फीसदी से अधिक होंगे मतदान

उधर, चितौड़गढ़ में मतदान करने पहुंचे राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा के 400 पार नारे को डिफेंड किया और विपक्ष को लताड़ते हुए कहा कि विरोधी 400 पार में एक सीट करने को लेकर खुश हैं. उन्होंने दावा किया राजस्थान में दूसरे चरण में 76 फीसदी से अधिक मतदान होगा. 

Latest and Breaking News on NDTV

क्या प्रधानमंत्री ने अयोध्या में राम मंदिर बनाकर गलत किया?

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, विरोधी पीएम मोदी को क्यों रोकना चाहते हैं, क्या जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म गलत था क्या, अयोध्या मे राम मंदिर का निर्माण कराना गलत था क्या?, क्या घर-घर पानी और बिजली पहुंचाना गलत था क्या? और लोगों का जनधन खाता खोलना गलत था क्या?

पहले चरण में राजस्थान में हुए करीब 58 फीसदी मतदान

गौरतलब है राजस्थान में आज दूसरे और अंतिम चरण का मतदान हो रहा है, जिसमें मतदान औसत बढ़ाने के लिए चुनाव आयोग ने मतदाताओं को बूथ तक पहुंचाने की बड़ी चुनौती है. चूंकि अन्य प्रदेश की तुलना में राजस्थान में मौसम अधिक गर्म है. यही कारण था कि पहले चरण में राजस्थान में महज 58 फीसदी मतदान रिकॉर्ड हुआ था. 

ये भी पढ़ें-प्रधानमंत्री मोदी ने दूसरे चरण में वोटिंग के लिए मतदाताओं से अपील, 'रिकॉर्ड संख्या में मतदान करें'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नीट परीक्षा को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, डोटासरा ने कहा- 'ये छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है'
Rajasthan Voting: वोट करने जोधपुर पहुंचे गहलोत, बीजेपी के 400 पार नारे पर ली चुटकी, चित्तौड़गढ़ में सीपी जोशी ने किया पलटवार
Bulldozer ran on Congress leader's hotel, shops also removed
Next Article
Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई
Close
;