विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी ने भरा पर्चा, डोटासरा बोले- तय करना होगा जनप्रतिनिधि की चलेगी या पाकिस्तान की तरह फौज की

Lok Sabha Elections 2024: भीलवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस ने कद्दावर नेता सीपी जोशी को चुनावी मैदान में उतारा है. दूसरी ओर भाजपा ने सीटिंग एमपी सुभाष बहेड़िया का टिकट काटते हुए दामोदर अग्रवाल को टिकट दिया है. बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Elections: कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी ने भरा पर्चा, डोटासरा बोले- तय करना होगा जनप्रतिनिधि की चलेगी या पाकिस्तान की तरह फौज की
भीलवाड़ा के कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा.

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान की भीलवाड़ा लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी ने बुधवार को अपना नामाकंन पर्चा दाखिल किया. जोशी की नामांकन रैली में पूर्व सीएम अशोक गहलोत, राजस्थान पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सहित कई नेता शामिल हुए. सीपो जोशी की नामांकन रैली में कांग्रेस नेताओं ने भाजपा और केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जनसभा में बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश में ऐसा समय चल रहा है कि हमें सोचना पड़ेगा कि इस देश में जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधियों की चलेगी या पाकिस्तान की तरह फौज की. अगर अभी भी हमने नहीं सोचा तो देश में लोकतंत्र खत्म हो जाएगा और मैं दावे के साथ कहता हूं कि देश मे ना लोकतंत्र, ना देश, और ना ही आजादी बचेगी.

भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी के समर्थन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान डोटासरा ने भाजपा पर चटकारे लेते हुए मारवाड़ी में खूब बयानबाजी की.

कांग्रेस नेताओं ने भाजपा और केंद्र सरकार पर बोला हमला

दरअसल सीपी जोशी के नामांकन के बाद भीलवाड़ा के एक निजी रिसोर्ट में उनके समर्थन में चुनावी जनसभा का आयोजन हुआ. जिसमें  पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा,पूर्व मंत्री हिडौली विधायक अशोक चांदना, पूर्व मंत्री रामलाल जाट, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर, पूर्व मंत्री रघु शर्मा सहित कहीं दिग्गज राजनेता मौजूद रहे.

इस दौरान चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की भजनलाल सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान डोटासरा ने दिग्गज राजनेताओं के साथ राजस्थानी गाने पर डांस भी किया.

सरकार के खिलाफ बोलने वालों पर होती ईडी, आईटी की रेड

डोटासरा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब देश में ऐसा समय चल रहा है कि ऐसे में हमें सोचना पड़ेगा कि इस देश में जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधियों की चलेगी या पाकिस्तान के तरह फौजी शासन होगा. यह वक्त आ गया है. जहां डोटासरा ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 10 वर्ष से देश में तानाशाह सरकार काम कर रही है जो भी कोई बोलता है उसके ईडी, इनकम टैक्स व आईटी की छापेमारी होती है. फिर भी अभी भी हमने आंखें नहीं खोली, मेहनत नहीं की और कांग्रेस को नहीं बचाया तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ना लोकतंत्र, ना देश व ना आजादी बचेगी. इसलिए हम सबको बड़ी ताकत के साथ मेहनत करनी पड़ेगी और मेहनत करके इस कांग्रेस व देश को बचाने के साथ ही कांग्रेस को आगे बढ़ाना है.


भजनलाल शर्मा पर्ची मुख्यमंत्री हैंः डोटासरा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर चुटकी लेते हुए कहा कि भजन लाल मुख्यमंत्री बने. वो भजन जी, भ्रमण जी, भाषण जी व भ्रमित है. जहा डोटासरा ने एक फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि खुल जा सिम- सिम की तरह राजनाथ सिंह ने पर्ची निकाल कर भजनलाल को मुख्या मंत्री बनाया यह पर्ची के मुख्यमंत्री हैं.

यह भी पढ़ें - कौन हैं दामोदर अग्रवाल? भीलवाड़ा से बीजेपी उम्मीदवार ने काटा सुभाष बहेड़िया का टिकट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close