विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha ELections 2024: भूपेंद्र यादव के लिए वोट मांगने अलवर पहुंचे हरियाणा CM नायब सिंह सैनी बोले- कांग्रेस बौखला चुकी है...

हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी बुधवार को अलवर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में जनसभा करने अलवर पहुंचे. जहां उन्होंने कई जनसभाओं को संबोधित किया.

Read Time: 4 min
Lok Sabha ELections 2024: भूपेंद्र यादव के लिए वोट मांगने अलवर पहुंचे हरियाणा CM नायब सिंह सैनी बोले- कांग्रेस बौखला चुकी है...
अलवर में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान को संबोधित करते हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी.

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान पूरे जोरों पर है. प्रदेश की 12 सीटों पर पहले तो शेष 13 सीटों पर दूसरे चरण में मतदान होना है. चुनाव प्रचार के लिए प्रदेश के नेताओं के साथ-साथ दूसरे राज्यों के नेता भी पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी राजस्थान पहुंचे. नायब सिंह सैनी ने राजस्थान की अलवर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के लिए जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला किया. 

बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अलवर, तिजारा और राजगढ़ में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस बौखला चुकी है. कांग्रेस लंबे समय से शासन में रहकर गरीब के विकास और हित के लिए काम करने में नाकाम रही है. प्रधानमंत्री मोदी ने मात्र 10 वर्षों में गरीबों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया.
 

सैनी ने कहा कि देश में 25 करोड़ से ज्यादा लोगों को गरीबी रेखा के बाहर निकालने का काम प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने किया. मोदी की गारंटी पूरी होने की गारंटी है, पेयजल रोजगार को लेकर केंद्र सरकार सशक्त है. सैनी ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया.

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी कहा कि मोदी की गारंटी का आमजन को लाभ मिल रहा है. देश विकसित  भारत की ओर बढ़ रहा है. कांग्रेस पर तंज कसते हुए सैनी ने कहा की कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा, न्याय यात्रा निकाली उससे क्या साबित करना चाहते थे, कांग्रेस पहले अपने पूर्वजों का कारनामा देख ले, 55 साल तक देश में एक ही परिवार की सरकार रही लेकिन लोगो को मिला क्या, पहले बॉर्डर पर देश का जवान पत्थरबाजी का शिकार होता था.


लेकिन अब पत्थर और पत्थर बाज दोनो ही गायब हो गए, पहले गैस सिलेंडर की लाइन में तीन दिन तक लगना पड़ता था, अब घर घर गैस सिलेंडर पहुंच रहे है. उन्होंने कहा कि मोदी जी नीतियों का परिणाम है कि राजस्थान में 25 की 25 सीट बीजेपी के खाते में जाएंगी. कांग्रेस का खेल खत्म हो चुका है. उसकी दुकान में कोई सामान नहीं है. अब जनता देश के विकास की बात करती है. 

हरियाणा सीएम नायब सैनीअलवर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में अलवर पहुंचे. जहां उन्होंने राज ऋषि अभय समाज में सभा को सम्बोधित किया. इस दौरान मंच पर हरियाणा के सीएम के पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने हरियाणा सीएम नायब सैनी का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया.

सीएम बनने के बाद पहली बार राजस्थान पहुंचे थे नायब सिंह सैनी

जनसभा के दौरान वन एव पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा जिला अध्यक्ष अशोक गुप्ता नगर परिषद महापौर घनश्याम गुर्जर भाजपा कार्यकर्ता और तमाम नेता मौजूद रहे. हरियाणा सीएम बनने के बाद नायब सैनी पहली बार अलवर पहुंचें .सीएम सैनी ने तिजारा और अलवर शहर में होने वाली लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव की चुनावी सभा में सैनी वोटरों को साधने का प्रयास किया.  

तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ ने किया स्वागत

इधर, हरियाणा के सीएम नायब सैनी तिजारा पहुंचे जहा पर तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ ने सीएम का स्वागत किया वही सीएम नायब सैनी हरियाणा के धारूहेड़ा से सड़क मार्ग से होते हुए सभा स्थल पहुंचे, वही अपने संबोधन में सीएम नायब सैनी ने कहा की तिजारा उनके लिए शुभ है जब मुझे हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था उस समय भी में राजस्थान में मंडल मीटिंग ले रहा था. वही अपने जनसंपर्क की वजह से प्रत्याशी भूपेंद्र यादव सभा स्थल तक नही पहुंच पाए.

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनावः कांग्रेस नेता ने की भाजपा प्रत्याशी की स्वागत, तस्वीर सामने आते ही चढ़ा सियासी पारा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close