विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनावः कांग्रेस नेता ने की भाजपा प्रत्याशी की स्वागत, तस्वीर सामने आते ही चढ़ा सियासी पारा

Alwar Congress: कांग्रेस पार्टी के नेता और जिला प्रमुख बलवीर छिल्लर की एक फोटो ने अलवर की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है. इस फोटो में जिला प्रमुख बलवीर छिल्लर भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 3 mins
लोकसभा चुनावः कांग्रेस नेता ने की भाजपा प्रत्याशी की स्वागत, तस्वीर सामने आते ही चढ़ा सियासी पारा
अलवर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के स्वागत में शामिल कांग्रेसी नेता.

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए सियासी सरगर्मी तेज हो चुकी है. भाजपा-कांग्रेस ने कई सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. जिसके बाद प्रत्याशी भी अपने-अपने क्षेत्र में प्रचार अभियान में जुट गए हैं. लेकिन इस बीच राजस्थान के अलवर जिले से एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने जिले के सियासी तापमान को बढ़ा दिया. तस्वीर में कांग्रेस नेता भाजपा के प्रत्याशी का स्वागत करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद अलवर कांग्रेस में हलचल मच गई. तस्वीर में जिला प्रमुख और कांग्रेस नेता बलवीर छिल्लर भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव का स्वागत करते नजर आए.  फोटो वायरल होने के बाद बलवीर छिल्लर ने कहा जल्द बड़ा फैसला लेंगे. छिल्लर के बदले तेवर से यह संभावना जताई जा रही है कि वो कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो सकते हैं. 

कांग्रेस नेता बलवीर छिल्लर द्वारा भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के स्वागत के दौरान भाजपा नेताओं के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता व जिला पार्षद भी उनके साथ नजर आ रहे हैं. बताया गया कि यह तस्वीर पूर्व मंत्री और बहरोड से विधायक जसवंत यादव के घर ली गई है. इस संबंध में बलवीर छिल्लर ने कहा कि वो जल्द ही बड़ा फैसला लेंगे. वो अपने समर्थक व नेताओं के संपर्क में है। सभी की सहमति से फैसला लिया जाएगा.

कांग्रेस ने युवा विधायक ललित यादव को बनाया है उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव की हलचल के दौरान देशभर में नेताओं के पार्टी बदलने का सिलसिला भी जारी है. कांग्रेस नेता बड़ी संख्या में भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं। तो अलवर में कांग्रेस ने युवा चेहरा ललित यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. ललित यादव के प्रत्याशी बनने के बाद कांग्रेसी नेताओं में विरोध का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. कांग्रेस नेता व जिला प्रमुख बलवीर छिल्लर ने पूर्व मंत्री पर बहरोड़ विधायक जसवंत यादव के घर पर केंद्रीय मंत्री व अलवर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी भूपेंद्र यादव से मुलाकात की. उनको बुके देकर स्वागत किया. 

छिल्लर के साथ-साथ और भी कई कांग्रेसी नेता दिखे साथ

इस दौरान कांग्रेस के नेता बस्ती राम यादव सहित जिला पार्षद मौजूद रहे. तो इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियां में हलचल का माहौल नजर आया. इस संबंध में जब बलवीर छिल्लर से बात की गई. तो बातचीत में बलवीर छिल्लर ने कहा कि वो जल्द ही बड़ा फैसला लेंगे. दो-तीन दिनों में सभी के सामने पूरा मामला होगा। वो अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं से संपर्क कर रहे हैं. उनकी सहमति से आगे के फैसले लिए जाएंगे.


यह भी पढ़ें - राजस्थान में BAP से गठबंधन कांग्रेस की मजबूरी! वरना BJP का ये दांव पड़ जाएगा भारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Jhalawar News: गरड़ा के जंगलों में लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो
लोकसभा चुनावः कांग्रेस नेता ने की भाजपा प्रत्याशी की स्वागत, तस्वीर सामने आते ही चढ़ा सियासी पारा
BJP will hold Working Committee meeting on July 13 regarding Rajasthan by-election, Shivraj Singh Chouhan will preside.
Next Article
राजस्थान उपचुनाव को लेकर 13 जुलाई को बीजेपी करेगी बड़ी बैठक, शिवराज सिंह चौहान करेंगे अध्यक्षता
Close
;