विज्ञापन
Story ProgressBack

PM Modi Karauli Rally: राजस्थान पहुंचे PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- करौली बता रहा 4 जून 400 पार

PM Modi Karauli Rally: लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को राजस्थान के करौली जिले में पहुंचे. जहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून को 400 पार का स्पष्ट संदेश दिख रहा है.

Read Time: 3 min
PM Modi Karauli Rally: राजस्थान पहुंचे PM मोदी ने भरी हुंकार, कहा- करौली बता रहा 4 जून 400 पार
करौली में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी.

PM Modi Karauli Rally: लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को राजस्थान के करौली जिले में पहुंचे. यहां पीएम मोदी ने धौलपुर-करौली लोकसभा सीट की भाजपा प्रत्याशी इंदु जाटव के लिए वोट मांगे. करौली की रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर से हमला बोला. राम-राम सा से अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि करौली बता रहा 4 जून 400 पार. 

 पीएम मोदी के करौली पहुंचने पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने की उनकी अगवानी की. प्रधानमंत्री के मंच पर पहुंचते ही मोदी-मोदी के नारे लगे. इस दौरान पीएम मोदी ने भी मंच पर हाथ हिलाकर लोगो का अभिनंदन किया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, प्रत्याशी इंदु देवी जाटव और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने पीएम मोदी का स्वागत किया. 

पीएम मोदी ने कहा कि जनसभा में मौजूद महिलाओं की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि शक्ति स्वरूपा माता-बहनों का स्नेह देश के लिए बड़ा संदेश है. 4 जून को क्या परिणाम होगा ये आज करौली में स्पष्ट दिख रहा है.  पीएम मोदी ने आगे कहा कि करौली बता रहा है 4 जून 400 पार. 4 जून 400 पार के पीएम मोदी ने नारे भी लगवाएं. 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि पूरा राजस्थान कह रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि 2024 का चुनाव केवल सांसद चुनने का चुनाव नहीं है. यह चुनाव विकसित भारत के संकल्प को नई ऊर्जा देने का संकल्प है. 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जो लोग हमारा विरोध करते हैं, ये परिवारवाद और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी कांग्रेस जनता की मजबूरियों में मुनाफा खोजती है. राजस्थान में पानी के संकट को बड़ा बनाने वाली कांग्रेस ही है. केंद्र सरकार ने हर घर जल पहुंचाने के लिए जल जीवन मिशन की शुरुआत की, लेकिन कांग्रेस में उसमें भी घपला किया.

पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना पर पीएम मोदी ने कहा कि जिस ईआरसीपी को कांग्रेस की सरकार ने बरसों से लटकाया था, उसे भजनलाल सरकार ने डेढ़ महीने में ही करवा दिया. इसका बड़ा लाभ करौली-धौलपुर की जनता को भी मिलेगा.

कांग्रेस पर हमला करते हुए मोदी ने क्या कुछ कहा

कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस गरीबी हटाओ का नारा देती रही लेकिन मोदी ने 25 करोड़ देशवासियों को गरीबी से बाहर निकालने का काम किया. कांग्रेस ने किसानों को भूखे हाल कर दिया. लेकिन भाजपा सरकार किसानों को निरंतन समृद्ध बनाने के लिए काम कर रही है. 

राजस्थान में पीएम मोदी की चौथी जनसभा

पीएम मोदी करौली-धौलपुर से इंदु देवी जाटव, टोंक-सवाई माधोपुर से सुखबीर सिंह जौनापुरिया और दौसा लोकसभा सीट से भाजपा के कन्हैया लाल मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर यह पीएम मोदी की चौथी जनसभा है। इससे पहले पीएम मोदी कोटपूतली, चूरू और पुष्कर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें - BJP प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के बिगड़े बोल, कहा- 'हरीश मीणा की राजनीतिक मौत मैं ही...'
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close