मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा: झालावाड़ से बारात लेकर राजगढ़ जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 13 की मौत

राजस्थान के झालावाड़ से मध्य प्रदेश के राजगढ़ बारात ले कर जा रही ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से 13 लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
13 लोगों की मौत

Rajgarh Accident: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में रविवार को रात में भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई है. वहीं करीब एक दर्जन से अधिक लोग हादसे में घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि राजस्थान के झालावाड़ से बारात लेकर मध्य प्रदेश के राजगढ़ जा रही ट्रैक्टर ट्राली पलट गई. 

खाई में गिरी ट्रैक्टर ट्राली

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर डीएम और एसपी पहुंच गए हैं. जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के झालावाड़ जिले के मोतीपुरा गांव से ट्रैक्टर ट्राली से शाम पांच बजे गब्बालाल के बेटे मोतीलाल की बारात कमालपुरा के लिए निकली थी. रात करीब 9 बजे खामखेड़ा से कुछ दूर पिपलौदी मोड़ पर ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क से उतरकर खाई में जा गिरी. ट्रैक्टर ट्रॉली में 50 लोग सवार थे.

हादसे में 13 लोगों की मौत

इस भीषण हादसे में 13 लोगों के मौत की खबर है. वहीं, करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई और बारातियों में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार शराब के नशे में चालक ट्रैक्टर को चला रहा था.  हादसे में 3 बच्चों और 3 महिलाओं समेत 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

मौके पर पहुंचे डीएम-एसपी

वहीं तीन लोगों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. हादसा राजगढ़ जिले की सीमा में होने के कारण सूचना मिलते ही कलेक्टर हर्ष दीक्षित और एसपी आदित्य मिश्रा मौके पर पहुंचे. जिले की कई एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई. घायलों को राजगढ़ जिला अस्पताल लाया गया. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: एग्जिट पोल नहीं... रिजल्ट से पहले भाजपा के सीनियर लीडर ने कह दी ये बात

Topics mentioned in this article