विज्ञापन

शिव सिंह शेखावत से विवाद मामले में सामने आई महिपाल मकराना की पत्नी, कहा- उन्हें धोखे से बुलाकर मारा

Shiv Singh Shekhawat vs Mahipal Makrana: शुक्रवार को जयपुर में राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत और श्री राजपूत करणी सेना के नेता महिपाल मकराना के बीच हुए विवाद पर मकराना की पत्नी वर्षा का बयान सामने आ गया है. वर्षा ने शिव सिंह शेखावत पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

शिव सिंह शेखावत से विवाद मामले में सामने आई महिपाल मकराना की पत्नी, कहा- उन्हें धोखे से बुलाकर मारा
महिपाल मकराना और उनकी पत्नी वर्षा.

Shiv Singh Shekhawat vs Mahipal Makrana: राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत के साथ हुए विवाद में श्री राजपूत करणी सेना के नेता महिपाल मकराना घायल हो गए हैं. मकराना के जख्मी हालत के कई वीडियो सामने आए हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस पूरे विवाद पर शिव सिंह शेखावत की ओर से प्रतिक्रिया तो सामने आ गई है. लेकिन महिपाल मकराना का वर्जन अभी तक सामने नहीं आया है. लेकिन अब महिपाल मकराना की पत्नी वर्षा सामने आई हैं. वर्षा ने पूरे मामले में शिव सिंह शेखावत पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने उन्हें धोखे से बुलाया और फिर बुरी तरह पीटा. 

मकराना की पत्नी बोली- इन्हें धोखे से बुलाकर पीटा गया

महिपाल की पत्नी वर्षा ने मीडिया को बताया- इनको धोखे से बुलाकर मारा गया है. उन लोगों को पता था ये आदमी अकेला आएगा. उन्होंने पहले से 40 लोग इकट्‌ठा कर रखे थे. इसलिए उन्हें बुरी तरीके से मारा है. महिपाल की पत्नी ने आगे कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को भी इसी तरह धोखाधड़ी से मारा गया था. उन्होंने मुझे अभी इतना बताया है, धोखे से बुलाकर मारा गया है. वर्षा ने कहा कि फायरिंग उनकी (शिव सिंह) तरफ से हुई है. उन्होंने खुद से फायरिंग की है. नाम लगा दिया इन्होंने फायरिंग की है. इन्होंने कुछ नहीं किया.

पुलिस में मामले में दी यह जानकारी

दूसरी ओर इस मामले में पुलिस की ओर जो जानकारी दी गई है कि उसके अनुसार आज शाम को चित्रकूट थाना क्षेत्र में झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुँची. यह झगड़े की सूचना शिव सिंह और महिपाल मकरना के लोगों के बीच होने और फायरिंग होने की सूचना मिली.

फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस कमिशनर बीजू जॉर्ज जोसफ के निर्देशानुसार DCP वेस्ट अमित कुमार ने मौके पर पहुँच कर त्वरित कार्रवाई की .फायरिंग से किसी को कोई चोट नहीं आयी है, मारपीट से आयी चोट का इलाज कराया जा रहा है. संपूर्ण घटनाक्रम के तथ्यों की पुष्टि और अग्रिम विधिसंघत कार्यवाही अमल में लायी जा रही है.

यह भी पढ़ें - राष्ट्रीय करणी सेना के शिव सिंह शेखावत और राजपूत करणी सेना के महिपाल मकराना में विवाद, मकराना घायल
तू तो BJP के पक्ष में बोलता है, और धड़ से मार दी गोली... शिव सिंह शेखावत ने बताया कैसे हुआ हमला?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'बाबा सिद्दीकी की तरह तुम्हारी भी हत्या करे देंगे' राजस्थान में भाजपा की Ex-MLA को मिली धमकी
शिव सिंह शेखावत से विवाद मामले में सामने आई महिपाल मकराना की पत्नी, कहा- उन्हें धोखे से बुलाकर मारा
Udaipur engineering student stole cash and jewellery worth Rs 5 lakh after losing money in online gaming
Next Article
उदयपुर: ऑनलाइन गेमिंग में डूबा पैसा तो इंजीनियरिंग के छात्र ने चोरी किए 5 लाख के जेवर-नकदी
Close