विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: एक महीने पहले हुए दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं 38 मामले

राजस्थान के गंगापुर सिटी में एक महीने पहले हुए दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 mins
Rajasthan News: एक महीने पहले हुए दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं 38 मामले
मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गंगापुर सिटी में टोडाभीम थाना क्षेत्र के जौल और डौरावली गांव में एक महीने पहले हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. खास बात है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी पर पहले से ही 38 मामले दर्ज हैं और उस पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित था. 

08 अप्रैल को हुई थी दो हत्या

पुलिस उपाधीक्षक मुरारीलाल मीणा ने बताया कि 08 अप्रैल को जौल के तेजराम और डौरावली के बलराम की रात के समय घर में घुसकर रात करीब नौ बजे के आसपास कुछ बदमाशों ने फायरिंग की थी, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना के बाद विरोध में ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किया और बाजार भी बंद करवा दिए थे.

हत्याकांड में दो आरोपी फरार

इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी का दहशत का माहौल पैदा हो गया. इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को जयपुर के नायला से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जौल निवासी जगदीश उर्फ छोटू के रूप में हुए है. जगदीश उर्फ छोटे के खिलाफ राजस्थान के कई जिलों सहित दिल्ली, हरियाणा आदि प्रांतों के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, डकैती, अवैध हथियार, जालसाजी आदि के लगभग 38 प्रकरण दर्ज हैं. 

आरोपी पर पहले से ही 20 हजार रुपए का इनाम घोषित है. पुलिस दोहरे हत्याकांड को लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं घटना में शामिल अन्य दो आरोपी फरार है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ें- Ajmer News: तांत्रिक ने महिला पर चलाया ऐसा 'जादू,' गहने गिरवी रख दे दिए करोड़ों रुपये

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में भेजी गई बढ़ी हुई राशि, CM भजनलाल ने जारी किए 1037 करोड़ रुपए
Rajasthan News: एक महीने पहले हुए दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं 38 मामले
'Poplin city' Balotra has high expectations from the upcoming budget of Rajasthan, will keep an eye on new experiments in the textile industry.
Next Article
राजस्थान के आगामी बजट से 'पॉपलिन नगरी' बालोतरा को काफी उम्मीदें, कपड़ा उद्योग में नए प्रयोगों पर रहेगी नजर
Close
;