विज्ञापन
Story ProgressBack

Ajmer News: तांत्रिक ने महिला पर चलाया ऐसा 'जादू,' गहने गिरवी रख दे दिए करोड़ों रुपये

राजस्थान के अजमेर में महिला के साथ करीब दो करोड़ रुपये की ठगी का मामला सामने आया है.

Read Time: 2 mins
Ajmer News: तांत्रिक ने महिला पर चलाया ऐसा 'जादू,' गहने गिरवी रख दे दिए करोड़ों रुपये
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: अजमेर में एक महिला ने घरेलू समस्या से छुटकारा पाने के लिए करीब दो करोड़ रुपये एक तांत्रिक को दे दिए. हालांकि, महिला की पारिवारिक समस्या ठीक नहीं हुआ. महिला ने अपने सोने-चांदी के गहने गिरवी रखकर उस तांत्रिक को रुपये दिए थे. जब महिला को ठगी का अहसास हुआ तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

ढाई साल पहले हुई थी मुलाकात

पीड़ित महिला पायल ने शिकायत दी कि ढाई साल पहले तारागढ़ के रहने वाले सैयद मसीयित हुसैन के साथ जान पहचान हुई थी. इसके बाद हुसैन गुरु नानी के घर आने लगा. इस बीच पायल ने हुसैन को परिवार में भूत-प्रेत का साया, दुख तकलीफ और समस्या होने की बात कही. जिस पर हुसैन ने महिला को तांत्रिक विद्या में उलझाकर समस्या से छुटकारा दिलाने का भरोसा दिलाया.

उधर महिला भी हुसैन की बातों में आ गई और उसके बैंक खातों में ऑनलाइन के साथ नकद रुपये डालने लगी. पीड़ित पायल ने अपने सारे सोने-चांदी के गहने मुथूट फाइनेंस कंपनी में गिरवी रख दिए और वहां से भी बड़ी राशि निकाल ली. ऐसे करते-करते करीब डेढ़ से दो करोड रुपए शातिर हुसैन ने ले लिए. 

ट्रांसजेक्शन की जांच कर ही पुलिस

जब महिला की परेशानी कम नहीं हुई और उसे समझ कि वह ठगी का शिकार हो गई तो उसने हुसैन ने रुपये मांगना शुरू किया. हालांकि हुसैन ने आनाकानी करते हुए रुपये देने से इनकार कर दिया, इस पर पायल ने हुसैन के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस महिला द्वारा सैयद मसीसियत हुसैन को दिए गए रुपए के ट्रांजेक्शन की जांच कर रही है महिला द्वारा कब कितने रुपए किस तरीके से दिए उन साल सभी पहलू पर भी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- बिजनेसमैन को सांसदी का सपना दिखा संत ने की करोड़ों की ठगी, राज्यसभा सदस्य बनवाने का दिया झांसा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Jodhpur News: मंत्री बनने के बाद पहली बार जोधपुर पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत, हुआ जोरदार स्वागत
Ajmer News: तांत्रिक ने महिला पर चलाया ऐसा 'जादू,' गहने गिरवी रख दे दिए करोड़ों रुपये
'It won't take time to blow up a car', Congress MLA Ashok Chandna warns Madan Dilawar
Next Article
Rajasthan Politics: 'गाड़ी उड़ाने में टाइम नहीं लगेगा', कांग्रेस विधायक ने राजस्थान के शिक्षा मंत्री को चेताया, जानें पूरा मामला
Close
;