विज्ञापन
Story ProgressBack

Nagaur Accident: नागौर में मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी का एक्सीडेंट, 3 बच्चे सहित 5 की मौत, 8 जख्मी

Nagaur Accident: राजस्थान के नागौर जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 8 लोग घायल हो गए. मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं.

Read Time: 3 mins
Nagaur Accident: नागौर में मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी का एक्सीडेंट, 3 बच्चे सहित 5 की मौत, 8 जख्मी
नागौर में हुए भीषण हादसे के बाद राहत-बचाव कार्य में लगे लोग.

Nagaur Accident: बुधवार को राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां हरसौर कस्बे के किसान चौराहे पर बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में स्कॉर्पियो में सवार 5 लोगों की मौत हो गई, मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। वहीं, हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को मोर्चरी में रखवाया है. डीवाईएसपी रामेश्वर लाल ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है.

हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है. मृतकों की शिनख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं. हादसे में 8 लोग घायल हैं, जिनमें से चार लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें अजमेर रेफर किया गया है. 

रानाबाई के मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए जा रहे थे सभी

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग हरसौर के पास स्थित रानाबाई के मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रहे थे. इस दौरान ट्रेलर ने उन्हें चपेट में ले लिया. सभी जोधपुर के रिजनाली गांव के रहने वाले हैं. इस हादसे पर आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने दुख जताया है. उन्होंने मरने वालों की आत्मा को शांति की प्रार्थना करते हुए घायल नागरिकों के समुचित इलाज करवाने के लिए अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देशित दिए हैं.

मरने वालों की पहचान आई सामने

हादसे के बारे में पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया कि हरसौर कस्बे के किसान चौराहे पर एक कार और डंपर की भिड़ंत हो गई जिसमें कार में सवार भंवरी देवी (60), दिव्यांशी (5) , विनीता (3), डिंपल (1) और खेराजराम (25) की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गये. ये सभी जोधपुर के आसोप तहसील के रजलानी गांव के रहने वाले थे. 

उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार भंवरी देवी, विनीता और डिंपल की मौके पर मौत हो गई जबकि दिव्यांशी और खेराज राम ने अजमेर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. लाल ने बताया कि घायलों का उपचार जारी है तथा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये. इस हादसे के बाद मृतकों के घर में मातम पसरा है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PM Kisan Yojana: किसान सम्मान निधि का पैसा आपके खाते में पहुंचा या नहीं, इस आसान तरीकें से चेक करें
Nagaur Accident: नागौर में मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी का एक्सीडेंट, 3 बच्चे सहित 5 की मौत, 8 जख्मी
Indian Railways 16 trains passing through Rajasthan have been cancelled, routes of three diverted
Next Article
यात्रीगण कृपया ध्यान दें! राजस्थान से गुजरने वाली 16 ट्रेनों को किया गया है रद्द, तीन का रूट हुआ डायवर्ट
Close
;