विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

डूंगरपुर में बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की दर्दनाक मौत, एक दर्जन घायल

ट्रक और क्रूजर के बीच जोरदार भिड़ंत के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है.

Read Time: 2 min
डूंगरपुर में बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की दर्दनाक मौत, एक दर्जन घायल
भीषण टक्कर के बाद छतिग्रस्त क्रूजर

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में रविवार दोपहर भीषण हादसा हो गया, जिसमें सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 10 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है. ये घटना बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर बॉर्डर के पास हुई. ट्रक और क्रूजर के बीच जोरदार भिड़ंत के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने क्रूजर में सवार लोगों को बाहर निकाला और तुरंत जिला अस्पताल भर्ती करवाया.

बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 48 रतनपुर बॉर्डर पर एक ट्रक ने आगे चल रही क्रुजर को रौंद दिया. इसके बाद क्रूजर पलट गई, दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. जबकि 10 लोग घायल हो गए है. घटना के बाद मौके पर हाहाकार की स्थिति बन गई. मौके पर रतनपुर पुलिस चौकी समेत बिछीवाड़ा पुलिस ओर लोग इकट्ठे हो गए.

यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार ट्रक ने अचानक लगाया ब्रेक, ट्रक में जा घुसी कार, ड्राइवर की मौके पर ही मौत

स्थानीय लोगों ने घायलों को भी बाहर निकाला. शवों और घायलों को एंबुलेंस के जरिए डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए. वहीं अस्पताल में पुलिस और डॉक्टरों की टीम तैनात है जो मरीजों को अस्पताल में भर्ती कर इलाज करवाया जा रहा है. न्यूज अपडेट करने तक अस्पताल में 3 डेथ बॉडी पहुंच चुकी थी.

यह भी पढ़ें- Road Accident: टेंपो और बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close