विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

Road Accident: टेंपो और बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

हनुमानगढ़ के नोहर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक टेंपो और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी, जिसमें एक मार्बल ठेकेदार की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी. वह तीन बच्चों का पिता था.

Read Time: 3 min
Road Accident: टेंपो और बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
युवक की मौत के बाद अस्पताल के बाहर जुटे लोग

Road Accident: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में गुरुवार शाम एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. ये हादसा नोहर थाना क्षेत्र का है, जहां टेंपो और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. युवक मार्बल के ठेकेदारी का काम करता था. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी. मृत युवक तीन बच्चों का पिता भी था. 

अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

जिला अस्पताल चौकी के अनिल गोदारा ने बताया कि देर शाम नोहर थाना क्षेत्र के अनाज मंडी के पास सड़क पर बाइक और टेंपो की भीषण टक्कर हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को मौके पर मौजूद लोगों ने नोहर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए युवक को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया, लेकिन जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में घायल युवक ने दम तोड़ दिया.

जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंचने पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.  साथ में आए युवक के दोस्त भूराराम गुर्जर ने युवक की पहचान भरतपुर जिले के बयाना क्षेत्र के गांव अरोदा  निवासी रामावतार शर्मा पुत्र प्रकाश चंद उम्र 30 वर्ष के रूप में बताई. मृतक युवक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया. भरतपुर रह रहे परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई, देर रात को परिजन नोहर के लिए रवाना हो गए. शुक्रवार दोपहर तक परिजनों के आने के बाद परिवाद के आधार पर नोहर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

तीन बच्चों का पिता था मृतक

मृतक रामावतार शर्मा के साथ काम करने वाले गांव के साथी भूराराम गुर्जर ने बताया कि वह पिछले 5 वर्षों से नोहर क्षेत्र में किराए के मकान लेकर रह रहा था और मार्बल की ठेकेदारी का काम करता था जिससे उसकी पिछले 5 वर्ष से आजीविका चल रही थी. कमजोर आर्थिक पृष्ठभूमि परिवार से ताल्लुक रखने वाले रामावतार का विवाह 10 वर्ष पहले हुआ था और रामावतार के 8 वर्ष, 5 वर्ष और 2 वर्ष के तीन बच्चे हैं.  अब परिजनों की शिकायत के आधार पर नोहर पुलिस मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम की कार्रवाई.

यह भी पढ़ें: दौसा में सड़क हादसा, डिवाइडर पर चढ़कर स्कूल वैन पलटी, 2 बच्चों की हालत गंभीर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close