विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

Rajasthan Road Accident: दौसा में सड़क हादसा, डिवाइडर पर चढ़कर स्कूल वैन पलटी, 2 बच्चों की हालत गंभीर

दौसा के कालाखो हाइवे पर जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त वैन में 18 से ज्यादा बच्चों के सवार होने की जानकारी मिल रही है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Road Accident: दौसा में सड़क हादसा, डिवाइडर पर चढ़कर स्कूल वैन पलटी, 2 बच्चों की हालत गंभीर
सड़क हादसे का शिकार हुई स्कूल वैन.

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में शुक्रवार सुबह एक स्कूल वैन सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई. ये हादसा कालाखो हाइवे पर हुआ, जिसमें स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर पर चढ़ गई और फिर पलट गई. शुरुआती जानकारी के अनुसार, हादसे के वक्त वैन में 18 से ज्यादा बच्चे सवार थे. इनमें से 2 बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी जिला अस्पातल में भर्ती करवाया गया है, जबकि अन्य बच्चों को प्राथिक उपचार दिया जा रहा है.

स्कूल प्रशासन की लापरवाही

अस्पताल में भर्ती छात्र समर ने बातचीत में बताया कि वे सभी गुरुकुल में पढ़ते हैं. वैन पर पहले एक ट्रक ने टक्कर मारी, जिसके बाद वो पलट गई. एक्सीडेंट के बाद परिजनों को जानकारी दी गई थी, जिसके बाद वही मौके पर पहुंचे और अस्पताल में भर्ती कराया. समर के बाएं हाथ और पेट में गंभीर चोट लगी है. उसकी शर्ट में भी खून के बड़े धब्बे नजर आ रहे हैं. वहीं परिजनों का कहना है कि उन्होंने 4-5 दिन पहले भी स्कूल प्रशासन के सामने वैन के ब्रेक ठीक कराने को लेकर आवाज उठाई. लेकिन उन्होंने इस काम में लापरवाही की, जिस कारण आज ये हादसा हो गया.

सुबह 7:30 बजे हुआ हादसा

इस हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो एक टीम तुरंत जिला अस्पताल पहुंच गई. मौके पर मौजूद ASI प्रहलाद सिंह से जब बातचीत की तो उन्होंने बताया कि ये हादसा आज सुबह करीब 7:30 और 7:45 बजे के बीच हुआ. मारुति स्कूल वैन रेटा व दुब्बी से बच्चों को रोजाना की तरफ स्कूल लेकर दौसा जा रही थी. इस दौरान रास्ते में पेट्रोल पंप के पास वैन पलट गई. हादसे में घायल बच्चों को इलाज चल रहा है. हम मौके पर जाकर भी स्थिति का जायजा लेंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close