युवक की हरकत से पुलिस का दिमाग उलझा, 40 दिन पहले दफनाए शव को खोदा, फिर किया ऐसा काम...

जैसलमेर के एक युवक ने 40 दिन पहले दफनाए गए शव को लाकर एक व्यक्ति के किचन में ले जाकर जला दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक युवक ने 40 दिन पहले दफनाए गए शव को लाकर एक व्यक्ति के किचन में ले जाकर जला दिया. जब शव की शिनाख्त की गई तो मामला और पेचीदा हो गया है. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

शव को दूसरे घर में जलाया

पुलिस ने बताया कि दूधली की ढाणी रहने वाले धनसिंह ने एक शिकायत दी थी. उसने बताया कि जसवंतपुरा निवासी लक्ष्मण राम पुत्र करनाराम सुथार से पुरानी रंजिश चल रही है. रंजिश के कारण उसने श्मशान घाट से पुराना शव लाकर रसोईघर में जला दिया. मकान के रसोईघर में शव को पेट्रोल डालकर जलाने का यह मामला 17 मई को सामने आया था.

घटना के वक्त वह परिवार सहित घर से बाहर गए हुए थे. सुबह जब घर पहुंचे तो शव जलते हुए देखा और पुलिस को सूचना दी. जब शव की शिनाख्त की गई तो मामला और पेचीदा हो गया, क्योकि जलाया गया शव 40 दिन पहले मर चुके रेवताराम मेघवाल का था.

40 दिन पुराने शव को निकाला

प्रथम दृष्ट्या मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा था कि एक युवक जिससे पूर्व में इस परिवार के सदस्यों का विवाद हुआ था. उसी युवक लक्ष्मण सुथार ने शुक्रवार सुबह 5:00 बजे श्मशान में गड़े हुए 40 दिन पुराने शव को निकालता है और मोटरसाइकिल पर ले जाकर दुश्मन की रसोई में पेट्रोल से फूंक दिया. घर के लोगों को जानकारी मिलती है तो मामला भणियाणा पुलिस थाना में दर्ज किया गया है. 

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस

सूत्रों के मुताबिक, प्रेम प्रसंग के चलते दोनो पक्षों में मारपीट हुई थी. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि इस मामले में प्रेस प्रसंग का एंगल नजर आरहा है. गुमराह करने के लिए आरोपी ने एक 40 दिन पहले श्मशान में दफनाए शव को घर में लाकर जला दिया. दोनो गुटों में कुछ समय पूर्व मारपीट हुई थी और शांति भंग के मामले में गिरफ्तार भी किया था. प्रेम प्रसंग वाले एंगल की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- जयपुर के JK लोन अस्पताल में प्लाज्मा चोरी सामने आने पर एक्शन में स्वास्थ्य विभाग, लिया ये बड़ा फैसला

Advertisement