Lok Sabha 2024: महाराष्ट्र में बदलेगा गणित, जैन समाज से मिले CM भजनलाल शर्मा, एनडीए के लिए मांगे वोट

Maharashtra Tour: रविवार को दक्षिणी मुंबई में सीएम भजनलाल ने जनसभा को संबोधित किया और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला किया. कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी बताते हुए सीएम ने कहा, कांग्रेस शासन में एक से बढ़कर भ्रष्टाचार हुआ. जनता ने वर्ष 2014 के पहले के कुशासन को देखा है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सीएम भजनलाल शर्मा (फाइल फोटो)

Rajasthan CM In Maharashtra: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के लिए महाराष्ट्र की कुल 11 लोकसभा सीटों पर कल यानी 13 अप्रैल को मतदान होंगे. रविवार को महाराष्ट्र दौरे पर गए राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा ने जैन समाज के लोगों से मिले और पीएम मोदी के कामकाज पर एनडीए के लिए वोट मांगे. इस दौरान राजस्थान सरकार में चल विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी उन्हें बताया.

रविवार को दक्षिणी मुंबई में सीएम भजनलाल ने जनसभा को संबोधित किया और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला किया. कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी बताते हुए सीएम ने कहा, कांग्रेस शासन में एक से बढ़कर भ्रष्टाचार हुआ. जनता ने वर्ष 2014 के पहले के कुशासन को देखा है. 

महाराष्ट्र में एक बार फिर NDA सरकार बनाने का आह्वान किया

प्रदेश में जैन समाज के संतों को स्टेट गेस्ट का दर्जा देने वाले राजस्थान सीएम ने यहां जैन समाज के लोगों से मुलाकात की. एनडीए के लिए वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि मुंबई-पुणे ने आतंकी घटनाओं का दंश झेला है. एक बार फिर एनडीए सरकार बनाने का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद आतंकवाद-नक्सलवाद पर अंकुश लगा.

पुलवामा हमले के बाद देश ने आतंकियों को दिए गए मुंहतोड़ जवाब

वहीं, अपने संबोधन में राजस्थान सीएम भजललाल शर्मा ने पुलवामा आंतकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि पुलवामा हमले के बाद देश ने आतंकियों को दिए गए मुंहतोड़ जवाब को देखा. उन्होंंने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग और कांग्रेस पार्टी इन चुनावों में झूठ बोलकर देश को दिशाहीन बना रहे हैं.

PM मोदी विकास के लिए100 रुपये भेजते हैं,तो पूरा खर्च होता है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकालों की चर्चा करते हु राजस्थान सीएम ने कहा कि यह चुनाव दुनिया में भारत की ताकत दिखाने का चुनाव है. आगे जोड़ते हुए सीएम ने कहा प्रधानमंत्री मोदी केंद्र से 100 रुपए भेजते हैं, तो धरातल पर पूरा खर्च होता है. राष्ट्रहित में मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए वोट करने की अपील की. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-फिर सुर्खियों में राजस्थान' अढ़ाई दिन के झोपड़ा' मस्जिद, जानिए क्या है इतिहास?