विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: चिकित्सा अधिकारी को तीन लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पूरी घटना हुई सीसीटीवी में कैद

घटना की सूचना चिकित्सा अधिकारी कमल किशोर ने स्थानीय बसेड़ी थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

Rajasthan:  चिकित्सा अधिकारी को तीन लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पूरी घटना हुई सीसीटीवी में कैद
CCTV में कैद हुई पूरी घटना

Dholpur News: जिले के बसेड़ी राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी के साथ तीन युवकों द्वारा अस्पताल से घसीट कर मार्केट में सड़क पर लाठी डंडे और लात घूंसों से मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई. दो आरोपियों को पुलिस ने राउंडअप किया है. मामले का साजिश कर्ता और एक आरोपी अभी फरार है. घटना 25 मार्च की बताई जा रही है. वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

बसेड़ी राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डॉ कमल किशोर पुत्र द्वारिका प्रसाद निवासी चूरू ने बताया कि 25 मार्च को अस्पताल में ड्यूटी करने जा रहा थे. सरकारी अस्पताल के सामने मार्केट में रजनीश ठाकुर एक दुकान पर बैठा हुआ था. जिसने देखते ही गाली-गलौच करना शुरू कर दिया. चिकित्सा अधिकारी ने बताया गाली-गलौज सुनने के बाद वह अस्पताल में अपने ऑफिस में आकर बैठ गए.

डंडे और लात घूंसों से किया हमला 

ऑफिस के अंदर पुलिस मुकदमा के संबंध में मेडिकल रिपोर्ट पर काम कर रहे थे. इसी दौरान रजनीश ठाकुर का पुत्र अनुराग अपने दो सहयोगी सूरज और वीरेंद्र को साथ लेकर पहुंच गया. आरोपियों ने अस्पताल में घुसकर मारपीट की. इसके बाद तीनों आरोपी चिकित्सा अधिकारी को खींचकर मेन मार्केट में सड़क पर ले आए. जहां डॉक्टर के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. अस्पताल के बरामदे के सामने भी आरोपियों द्वारा डंडे और लात घूंसों से हमले किए हैं. हमलावर बेरहमी से मारपीट कर मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया

घटना की सूचना चिकित्सा अधिकारी कमल किशोर ने स्थानीय बसेड़ी थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. घटना को लेकर थाना प्रभारी गिरिराज प्रसाद ने बताया आरोपियों के खिलाफ राज कार्य में बाधा समेत तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. दो आरोपियों को पुलिस ने राउंडअप कर लिया है. घटना का साजिश करता एवं एक आरोपी अभी फरार है. जिन्हें सीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

घटना सीसीटीवी में कैद

बसेड़ी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर कमल किशोर के साथ की गई मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. तीन आरोपी अस्पताल में बेखोफ घुस जाते हैं. अस्पताल में मौजूद चिकित्सा अधिकारी को पड़कर खींच लाते हैं. अस्पताल के बरामदे एवं सड़क पर चिकित्सा अधिकारी के साथ लाठी डंडे एवं लात घूँसों से मारपीट की जाती है. उधर घटना से चिकित्सकों में रोष देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- कोटा में फिर कोचिंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या, होली का जश्न छोड़ जांच में जुटी पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Rajasthan:  चिकित्सा अधिकारी को तीन लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पूरी घटना हुई सीसीटीवी में कैद
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;