विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Student Suicide: कोटा में फिर कोचिंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या, होली का जश्न छोड़ जांच में जुटी पुलिस

कोटा में मंगलवार सुबह एक और कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड करने की खबर से हड़कंप मच गया. आनन फानन में होली खेलते रहे पुलिसकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की.

Read Time: 2 min
Kota Student Suicide: कोटा में फिर कोचिंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या, होली का जश्न छोड़ जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान की शिक्षा नगरी कोटा में कोचिंग स्टूडेंट्स के आत्महत्या (Kota Coaching Student Suicide) करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. होली के अगले ही दिन विज्ञान नगर थाना इलाके में एक और स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया है. जैसे ही ये सूचना पुलिसकर्मियों तक पहुंची तो एक टीम होली का जश्न छोड़कर तुरंत मौके पर पहुंच गई और छात्र के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की दी. बताया जा रहा है कि छात्र इंद्रप्रस्थ एरिया रोड़ नंबर 1 इलाके में रहकर पढ़ाई कर रहा था, आज सुबह कमरे से उसका शव मिला.

यूपी के कन्नौज का निवासी है मृतक

मृतक छात्र की पहचान उत्तर प्रदेश के कन्नौज निवासी उरूज खान के रूप में हुई है. विज्ञान नगर थाना के हेड कॉन्स्टेबल ज्ञान सिंह ने मामले की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि छात्र करीब 20 दिन से इंद्रप्रस्थ एरिया में स्थित मल्टी स्टोरी में रह रहा था और निजी कोचिंग संस्थान से मेडिकल की प्रतियोगी परीक्षा NEET की तैयारी कर रहा था. छात्र के सुसाइड की सूचना मिलते ही विज्ञान नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र को एमबीएस अस्पताल लाया गया, जहां उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. छात्र के परिजनों को विज्ञान नगर थाना पुलिस द्वारा सूचना भेज दी गई है.

पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

विज्ञान नगर थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मल्टी स्टोरी में तैनात चौकीदारों एवं लोगों ने थाने पर सूचना दी थी. इसके बाद मौके पर जाकर देखा तो छात्र फांसी के फंदे पर लटका मिला. करीब 20 दिन से छात्र मल्टी स्टोरी में रह रहा था. इससे पहले वह कोटा के किसी अन्य इलाके में रहा था. फिलहाल पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. मृतक छात्र के दोस्तों से भी बातचीत करके उसकी मनोस्थिति को समझने का पुलिस प्रयास कर रही है. 


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close