Rajasthan News: बूंदी में बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचला, नाबालिग की मौत; गुस्साए ग्रामीणों ने जाम किया मेगा हाइवे

बूंदी में लाखेरी मेगा हाइवे पर ट्रक और बाइक के भीषण टक्कर में नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए दोसा मेगा हाईवे को जाम कर दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan Accident News: राजस्थान के बूंदी में लाखेरी मेगा हाइवे पर ट्रक और बाइक के भीषण टक्कर में नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं,  हादसे में मां और मामा गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसे के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने मेगा हाईवे पर जाम लगा दिया और शव रखकर प्रदर्शन करने लगे. काफी मशक्कत के बाद हाईवे से लोग हटे और यातायात फिर से शुरू हो सका. 

मौके पर नाबालिग की हुई मौत

घटना लाखेरी के सुभाष सर्किल पर सुबह 11 बजे के आसपास हुई है, जिसमें एक ईंटों से भरा हुआ ट्रक बूंदी की तरफ जा रहा था. वहीं उतराना गांव के रहने वाली अंजू मीना (29) पपड़ी के रहने वाले अपने भाई संदीप मीणा (20) के साथ बाइक से जा रही थीं.  अंजू का बेटा अभिजीत (12) भी बाइक सवार था. इस दौरान जैसे ही ट्रक ने बाइक को क्रॉस किया, अचानक ट्रक के पिछले पहिए की चपेट में अभिजीत आ गया, जिसके मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं, अंजू व संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए. बाइक बाबूलाल चला रहा था. घटना के दौरान ट्रक में फंस कर नाबालिग अभिजीत दूर तक घीसटता गया और शव बुरी तरह से कुचल गया. इधर घायल अंजू और बाबूलाल को गंभीर हालत में कोटा रेफर कर दिया गया. हाल ही में अभिजीत ने 5वीं की परीक्षा दी थी. वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. उसके पिता ड्राइवर हैं और मां विकलांग हैं, जो टीचर बनने के लिए प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है.

पुलिस पर लगे आरोप के बाद कॉन्स्टेबल संस्पेंड

घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. नाबालिग की दर्दनाक मौत होने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उचित मुआवजे की मांग को लेकर दोसा मेगा हाईवे को जाम कर दिया. ग्रामीण मौके पर उच्च अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे और छह घंटे से ज्यादा समय हाइवे को जाम रखा ग्रामीणों ने पुलिस पर टक्कर मारने वाले ट्रक की जगह अन्य ट्रक को पकड़ने का आरोप भी लगाया है.

Advertisement

मृतक के परिजन सोनू ने बताया कि पुलिस ने पहले दूसरा ट्रक पकड़ लिया. जब हम दोबारा मौके पर पहुंचे तब जाकर टोल टैक्स से आरोपी ट्रक को पकड़ा गया. लोगों ने दूसरे ट्रक को पकड़ने वाले पुलिस को सस्पेंड करने की मांगी की. जब कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया तो ग्रामीण माने और जाम को हटाया. इसके अलावा मुआवजे को लेकर लिखित रूप से समझौता हुआ. 

यह भी पढे़ं- हादसों का रविवार: राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Advertisement