विज्ञापन
Story ProgressBack

हादसों का रविवार: राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

राजस्थान में रविवार को अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं.

Read Time: 3 min
हादसों का रविवार: राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल
हादसों का रविवार

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में रविवार को तेज रफ्तार वाहनों ने जमकर कहर बरपाया. रविवार को हुए अलग-अलग जगह पर सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 20 से ज्यादा लोग हादसे में घायल हुए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. सवाई माधोपुर में सीकर से रणथम्भौर जा रहे एक ही परिवार के छह लोगों की जान चली गई.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर 6 की मौत

सवाई-माधोपुर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बनास पुलिया के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. हादसे के शिकार सभी लोग सीकर से  रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश जी के दर्शन करने के लिए रणथंभौर जा रहे थे. हादसा इतना भयावह था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और मृतक के शवों को बमुश्किल कार से निकाला जा सका.

Latest and Breaking News on NDTV

चित्तौड़गढ़ में सवारियों से भरी बस पलटी

वहीं, बाड़मेर में  जैन मंदिर लंगेरा रोड पर भी रविवार को हादसा हो गया है. लंगेरा फांटा के पास डंपर की टक्कर में आने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. इस हादसे में मासूम सहित तीन लोग घायल हो गए. बेटी जवाई और दोहिते के साथ बाड़मेर की तरफ बाइक सवार आ रहा था. इसके अलावा चित्तौड़गढ़ में रविवार को सवारियों से भरी बस पलट गई, जिससे एक युवती की मौत हो गई है. वहीं, करीब 20 यात्री घायल हो गए. जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय बस में करीब 35 यात्री सवार थे. 

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

इसके अलावा श्रीगंगानगर लालेवाला पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसा हो गया. कार और 2 बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई, जिससे बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई. वहीं, कार में सवार पांच लोगों सहित 6 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

हादसे में नाबालिग की मौत से आक्रोशित लोग

राजस्थाव के बूंदी में भी रविवार को सड़क हादसा हो गया. लाखेरी मेगा हाइवे पर ट्रक और बाइक के भीषण हादसे में नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि हादसे में मां और मामा गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका कोटा अस्पताल में इलाज जारी है. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने मेगा हाईवे पर जाम लगा दिया और शव रखकर प्रदर्शन करने लगे.

यह भी पढे़ं- जैन समाज के वोट को साधने के लिए दिल्ली में भजनलाल ने खेला बड़ा कार्ड, कर दिया यह बड़ा ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close