राजस्थान में बजरी माफिया के खिलाफ CBI रेड पर सामने आई मेघराज सिंह रॉयल की प्रतिक्रिया, कहा- मेरा कोई...

शनिवार को सीबीआई ने भीलवाड़ा, जयपुर , टोंक, जोधपुर समेत बजरी माफियाओं के करीब 10 ठिकानों पर छापे मारे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
CBI रेड की चर्चा पर मेघराज सिंह रॉयल ने चिट्ठी जारी कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

CBI Raid In Rajasthan: राजस्थान में आज जांच एजेंसी सीबीआई ने बजरी माफियाओं के करीब 10 ठिकानों पर छापा मारा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में  CBI के इस एक्शन को होटल व्य साईं मेघराज सिंह रॉयल से जोड़ कर देखा जा रहा था. लेकिन अब उन्होंने एक पत्र जारी कर इन ख़बरों का खंडन किया है. उन्होंने मीडिया से उनके खिलाफ चल रहीं 'भ्रामक' खबरों को हटाने की बात कही है. 

जारी पत्र में उन्होंने लिखा, विभिन्न मीडिया प्लेटफार्मों पर प्रसारित होने वाले सभी समाचार चैनलों, वेबसाइटों और उनके सोशल मीडिया पेजों से मेघराज सिंह पर सीबीआई छापे के संबंध में फर्जी और अपमानजनक समाचार और अपमानजनक सामग्री को हटा लें'.

उन्होंने यह भी लिखा, ''मेरे किसी भी स्थान पर सीबीआई की कोई रेड नहीं हुई है. इसलिए, मैं सभी मीडिया, समाचार चैनलों और अन्य संबंधित माध्यमों से अनुरोध करूंगा कि वे सीबीआई छापे की इस फर्जी और झूठी खबर को हटा दें क्योंकि यह मेरी प्रतिष्ठा को बदनाम कर रही है''. 

बता दें साल 2020 में सियासी संकट के वक्त मेघराज सिंह के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ होटल में भी कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी की गई थी. आज हुई सीबीआई रेड को उनके साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि CBI की तरफ से पुष्टि नहीं हुई है, इससे पहले ही मेघराज सिंह ने इस बात का खंडन कर दिया.

Advertisement

टोंक में भी सीबीआई की रेड 

आज टोंक के धांधोली बजरी नाके पर सीबीआई ने कार्रवाई की है. टोंक जिले में बनास क्षेत्र में बजरी ऑफिस में भी सीबीआई की टीम ने दस्तावेज सर्च किये. इसके अलावा टोंक में ही नेशनल हाईवे 52 पर दूनी थाना क्षेत्र में भी सीबीआई की टीम ने टीम रेड मारी है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में बजरी माफिया पर CBI का एक्शन, मेघराज सिंह रॉयल से जोड़कर देखा जा रहा मामला