विज्ञापन
Story ProgressBack

Mewaram Jain Viral Video: कांग्रेस नेता मेवाराम जैन के वायरल वीडियो से सोशल मीडिया पर बाढ़, यूजर बोले- मेवाराम को जेल में डालो

Mewaram Jain Viral Video: राजस्थान के कांग्रेस नेता मेवाराम जैन के वायरल वीडियो से सोशल मीडिया पर बवाल मचा है. बाड़मेर, मेवाराम जैन, मेवाराम को जेल को डालो... ये तीनों हैशटैग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर लगातार ट्रेडिंग में बना है. सोशल मीडिया पर यूजर मेवाराम जैन को जेल में डालने की मांग कर रहे हैं.

Read Time: 6 min
Mewaram Jain Viral Video: कांग्रेस नेता मेवाराम जैन के वायरल वीडियो से सोशल मीडिया पर बाढ़, यूजर बोले- मेवाराम को जेल में डालो
बाड़मेर के पूर्व कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन के वीडियो से सोशल पर बवाल मचा है.

Mewaram Jain Viral Video: राजस्थान के बाड़मेर जिले के कांग्रेस नेता मेवाराम जैन (Mewaram Jain) के वायरल वीडियो से सोशल मीडिया पर बवाल मचा है. रेप केस में फंसे मेवाराम जैन के दो अश्लील वीडियो शु्क्रवार दोपहर से वायरल हुए. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बाड़मेर Barmer), मेवाराम जैन, मेवाराम को जेल को डालो... ये तीनों हैशटैग लगातार ट्रेडिंग में बना है.  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर यूजर कांग्रेस (Congress) मेवाराम जैन को जेल में डालने की मांग कर रहे हैं. वहीं इस मामले में भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पूर्ववर्ती सरकार में रक्षक ही भक्षक बने हुए थे. तभी ऐसे वीडियो सामने आए. अब भाजपा की सरकार में पीड़िता को न्याय मिलेगा. कानून अपना काम करेगा.  

एक वीडियो में महिला और युवती के साथ दिख रहे मेवाराम

मालूम हो कि मेवाराम जैन के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसके स्क्रीनशॉट काफी ज्यादा शेयर हो रहे हैं. एक वीडियो में कांग्रेस नेता मेवाराम जैन के साथ एक युवती और एक महिला दिख रही है. वीडियो देखकर यह कहा जा रहा है कि जिस तरह से वीडियो बनाया गया है उसके बारे में शायद मेवाराम को जानकारी नहीं रही होगी. मोबाइल कैमरा एक अलमारी में रखा गया था. उसके बाद एक युवती दिखाई दे रही है। इस युवती से पहले एक महिला मोबाइल को सेट करती नजर आती है. 

मेवाराम जैन सहित 9 लोगों पर रेप केस

इस मामले में कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस नेता और गहलोत सरकार के पूर्व मंत्री मेवाराम जैन समेत पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है. कुल नौ आरोपी बताए गए हैं. पीड़िता ने नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की बात भी कही थी. पीड़िता ने यहां तक कहा था कि मेवाराम जैन कम उम्र की लड़कियों की मांग कर रहे थे. 

कैलाश चौधरी बोले- इस कांड ने पूरे प्रदेश को शर्मसार किया

मेवाराम जैन के वायरल अश्लील वीडियो पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि पूर्ववर्ती गहलोत सरकार में रक्षक ही भक्षक बने हुए थे. पीड़िताओं को न्याय की कोई उम्मीद नहीं थी. प्रदेश बहन-बेटियों के साथ अत्याचार में नंबर एक पर पहुंच गया था. इसी का परिणाम है कि अब वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस कांड ने बाड़मेर ही नहीं पूरे प्रदेश को शर्मसार किया है. अब भाजपा सरकार में बहन-बेटियों के साथ न्याय होगा. कानून अपना काम करेगा. 

मेवाराम को हराने वाली महिला विधायक बोलीं- जैसे कर्म किए वैसे ही फल मिलेंगे

वहीं इस मामले में बाड़मेर की निर्दलीय विधायक प्रियंका चौधरी ने कहा कि जैसे कर्म किए वैसे ही फल मिलेंगे. पीड़ित बहन-बेटी को न्याय मिलना चाहिए. मालूम हो कि प्रियंका चौधरी ने मेवाराम जैन को शिकस्त देकर चुनावी जीत हासिल की थी. प्रियंका चौधरी इस चुनाव में भाजपा से टिकट मांग रही थी. लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला तो वो निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरी थी. और फिर मंत्री मेवाराम जैन को चुनाव हराकर जीत हासिल की थी. 


पहले मुझे बेटी कहा बाद में रेप कियाः पीड़िता

बीते दिनों जोधपुर में एक महिला ने कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन सहित आरपीएस आनंद सिंह राजपुरोहित समेत 9 लोगों खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था. पीड़िता ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा था कि मेवाराम जैन ने उन्हें बेटी कहा था लेकिन बाद में मेरी मजबूरी का फायदा उठाते हुए मेरे साथ रेप किया. पीड़िता ने यह भी कहा कि उन्होंने मेरी नाबालिग बेटी के सामने छेड़छाड़ भी किया. 

इस मामले में अब नया मोड़ सामने आया है. पीड़ित महिला ने FIR में 2 अश्लील वीडियो का जिक्र किया था. अब मेवाराम जैन से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स मेवाराम जैन ही है. इसके साथ ही इससे जुड़े कुछ फोटो भी शेयर किए जा रहे हैं. हालांकि इस मामले की पुष्टि एनडीटीवी राजस्थान नहीं करता है. 

यह भी पढ़ें - 
बाड़मेरः पूर्व कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन के दो वीडियो वायरल, लोग बोले- राजस्थान हुआ शर्मसार

पूर्व कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन पर दर्ज रेप केस की पूरी कहानी, जिसने दिलाई 'भंवरी देवी केस' की याद

 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close