Rajasthan: आठ महीने पहले बनी सड़क टूटी देखकर मंत्री दिलावर का चढ़ा पारा, गाड़ी रोककर अधिकारियों की लगाई क्लास 

Madan Dilawar: मंत्री मदन दिलावर ने रामगंज मंडी की टूटी सड़क देखकर वसूली के निर्देश दिए. मंत्री ने पूछा कि सड़क की इतनी बुरी स्थिति क्यों है.  

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madan Dilawar: मंत्री मदन दिलावर आज (25 सितंबर) रामगंज मंडी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत खेड़ली से कोटड़ी गांव जा रहे थे. टूटी हुई सड़क देखकर नाराज हो गए. उन्होंने गाड़ी रोककर अफसरों की क्लास लगाई.  खेड़ली ग्राम पंचायत के सरपंच मोनू गौतम और पंचायत समिति प्रतिनिधि राजीव मेघवाल ने बताया कि ये सड़क 8 महीने पहले ही बनी थी. इतने कम समय में ही सड़क टूट गई. 

"कोई भी दोषी बचना नहीं चाहिए"

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने PWD के चीफ इंजीनियर राजस्थान सरकर जयपुर मुकेश भाटी को फोन मिलाया. मंत्री ने फोन पर कहा, "मैं खेड़ली से ग्राम कोटड़ी की मिसिंग लिंक सड़क पर खड़ा हूं. सड़क देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे यहां सड़क बनी ही नहीं है.  नई बनी सड़क पूरी तरह से टूट गई है. यह गंभीर मामला है. इसकी तुरंत जांच करें. कोई  भी दोषी बचना नहीं चाहिए."   

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने टूटी सड़क का निरीक्षण किया.

"सड़क बनाने वाली कंपनी से करें वसूली" 

उन्होंने कहा, सड़क बनाने वाली कंपनी मिलन कंस्ट्रक्शन कंपनी को 1 करोड़ 60 लाख रुपए कर दिया गया है तो पूरी सड़क फिर से बनाएं, या पूरे पैसे की वसूली करें. भुगतान नहीं किया है तो इस कंपनी का भुगतान रोक दें. उन्होंने कहा कि तत्काल कार्रवाई करके रिपोर्ट करें." मंत्री दिलावर ने कहा कि भ्रष्टाचार और मिलीभगत किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी.  

यह भी पढ़ें: राजस्थान के राजसमंद में यात्रियों से भरी रोडवेज बस पलटी, कई यात्री गंभीर रूप से घायल