जोधपुर: रात के अंधेरे में बदमाशों ने दुकान पर चलवा दिया बुलडोजर, पुलिस व्यवस्था पर उठे सवाल

सीसीटीवी से आरोपियों की पहचान कर पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. इधर मुख्य सड़क पर इस तरह से दुकान को तोड़ना शहर में चर्चा बन गया हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: जोधपुर शहर में कानून व्यवस्थाओं को लेकर भले ही पुलिस कमिश्नर बड़े-बड़े दावे कर रही हो. लेकिन अपराधियों में और बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है. आए दिन कोई ना कोई ऐसी घटना हो जाती है, जिससे पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पिछले दिनों जोधपुर पुलिस मुख्यालय द्वारा एक आदेश निकालकर रात को 12:00 बजे बाद मार्केट बंद करने का आदेश निकाला था. उस आदेश की पालना में दुकानदार दुकान बंद करके भी चले जाते हैं. इसके बाद पुलिस की जवाबदारी बढ़ जाती है कि वह दुकानों की सुरक्षा करें.

दुकान मालिक और किराएदार में था विवाद

इस बीच शुक्रवार देर रात को एक दुकान पर बदमाशों द्वारा बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया गया. जिडेंसी रोड पर हुई इस घटना ने पुलिस की रात्रि गश्त की भी पोल खोलकर रख दी है. बताया जाता है कि दुकान मालिक और किराएदार के बीच में लंबे समय से विवाद चल रहा है. पूर्व में किराएदार द्वारा दुकान मालिक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया गया था, जिसमें चालान भी पेश हुआ था. 

Advertisement

वही कोर्ट की तरफ से भी किराएदार के पक्ष में स्टे मिला हुआ था. इसके बावजूद भी देर रात को हुई इस घटना के बाद में शहर में चर्चा का बनी हुई है. शास्त्रीनगर थानाधिकारी देवेंद्र सिंह देवडा के अनुसार, सीसीटीवी से आरोपियों की पहचान कर पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. इधर मुख्य सड़क पर इस तरह से दुकान को तोड़ना शहर में चर्चा बन गया हैं. 

Advertisement

रात में करीब ढाई बजे तोड़ी गई दुकान

दरअसल रेजिडेंसी रोड पर कुलविंदर सिंह ममौत्रा के पिता ने एक दुकान किराए पर ले रखी है, जिसमें वह ढाबा रेस्टोरेंट चलाता है. शुक्रवार रात करीब एक बजे वह दुकान बंद करके गया था. कुलविंदर ने बताया कि शनिवार सुबह चार बजे उसका भाई दुकान के सामने से निकला तो उसने देखा कि दुकान को पूरी तरह से तोड़ दिया गया है, जिसके बाद वे दुकान पहुंचे. सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चला कि जेसीबी बुलडोजर से रात ढाई बजे बाद दुकान को तोड़ा गया. इस घटना से हर कोई हैरान है.

Advertisement