विज्ञापन

जोधपुर: रात के अंधेरे में बदमाशों ने दुकान पर चलवा दिया बुलडोजर, पुलिस व्यवस्था पर उठे सवाल

सीसीटीवी से आरोपियों की पहचान कर पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. इधर मुख्य सड़क पर इस तरह से दुकान को तोड़ना शहर में चर्चा बन गया हैं. 

जोधपुर: रात के अंधेरे में बदमाशों ने दुकान पर चलवा दिया बुलडोजर, पुलिस व्यवस्था पर उठे सवाल
रात के अंधेरे में बदमाशों ने दुकान पर चलवा दिया बुलडोजर

Rajasthan News: जोधपुर शहर में कानून व्यवस्थाओं को लेकर भले ही पुलिस कमिश्नर बड़े-बड़े दावे कर रही हो. लेकिन अपराधियों में और बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है. आए दिन कोई ना कोई ऐसी घटना हो जाती है, जिससे पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पिछले दिनों जोधपुर पुलिस मुख्यालय द्वारा एक आदेश निकालकर रात को 12:00 बजे बाद मार्केट बंद करने का आदेश निकाला था. उस आदेश की पालना में दुकानदार दुकान बंद करके भी चले जाते हैं. इसके बाद पुलिस की जवाबदारी बढ़ जाती है कि वह दुकानों की सुरक्षा करें.

दुकान मालिक और किराएदार में था विवाद

इस बीच शुक्रवार देर रात को एक दुकान पर बदमाशों द्वारा बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया गया. जिडेंसी रोड पर हुई इस घटना ने पुलिस की रात्रि गश्त की भी पोल खोलकर रख दी है. बताया जाता है कि दुकान मालिक और किराएदार के बीच में लंबे समय से विवाद चल रहा है. पूर्व में किराएदार द्वारा दुकान मालिक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया गया था, जिसमें चालान भी पेश हुआ था. 

वही कोर्ट की तरफ से भी किराएदार के पक्ष में स्टे मिला हुआ था. इसके बावजूद भी देर रात को हुई इस घटना के बाद में शहर में चर्चा का बनी हुई है. शास्त्रीनगर थानाधिकारी देवेंद्र सिंह देवडा के अनुसार, सीसीटीवी से आरोपियों की पहचान कर पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. इधर मुख्य सड़क पर इस तरह से दुकान को तोड़ना शहर में चर्चा बन गया हैं. 

रात में करीब ढाई बजे तोड़ी गई दुकान

दरअसल रेजिडेंसी रोड पर कुलविंदर सिंह ममौत्रा के पिता ने एक दुकान किराए पर ले रखी है, जिसमें वह ढाबा रेस्टोरेंट चलाता है. शुक्रवार रात करीब एक बजे वह दुकान बंद करके गया था. कुलविंदर ने बताया कि शनिवार सुबह चार बजे उसका भाई दुकान के सामने से निकला तो उसने देखा कि दुकान को पूरी तरह से तोड़ दिया गया है, जिसके बाद वे दुकान पहुंचे. सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चला कि जेसीबी बुलडोजर से रात ढाई बजे बाद दुकान को तोड़ा गया. इस घटना से हर कोई हैरान है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में महिला के साथ छेड़छाड़, कलेक्टर टीना डाबी के संज्ञान में आने पर कार्रवाई
जोधपुर: रात के अंधेरे में बदमाशों ने दुकान पर चलवा दिया बुलडोजर, पुलिस व्यवस्था पर उठे सवाल
Thakur ji procession started from Raghunath temple of Banswara district, Jaljhulani Gyaras celebrated since 1100 years
Next Article
बांसवाड़ा में आज शहर भ्रमण पर निकलेंगे भगवान, 1100 साल से मनाई जाती है जलझूलनी ग्यारस
Close