विज्ञापन

Rajasthan News: 'विधायक मुकेश भाकर ने विधानसभा की मर्यादा को ठेस पहुंचाई है'  अजमेर में बोले विधानसभा अध्यक्ष देवनानी 

बांग्लादेश के बारे में बात करते हुए देवनानी ने कहा कि केंद्र नेतृत्व सक्षम है और हम सब जन भी केंद्र नेतृत्व का साथ देते हुए ऐसी परिस्थितियों से निपटने के लिए संबल देंगे. भारत में ऐसी स्थिति ना बने, यह हम सब भारत देश के नागरिकों का दायित्व बनता है और हम सब मिलकर ऐसी परिस्थितियों से निपटना जानते हैं . 

Rajasthan News: 'विधायक मुकेश भाकर ने विधानसभा की मर्यादा को ठेस पहुंचाई है'  अजमेर में बोले विधानसभा अध्यक्ष देवनानी 

राजस्थान में मुख्यमंत्री वृक्षारोपण अभियान के तहत अजमेर में 'हरियालो राजस्थान-एक पेड़ मां के नाम' के तहत अजमेर के इंजीनियरिंग कॉलेज के पास बोटनिक गार्डन में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर के निलंबन पर कहा कि पहले आसन में विधानसभा अध्यक्ष को धृतराष्ट्र कहा गया, दूसरे चरण में पुराने संसदीय मंत्री ने आसान को चुनौती दे दी. साथ में सदन में अश्लील शब्दों का भी प्रयोग किया गया. यह सब कृत्य राजस्थान विधानसभा की मर्यादाओं को ठेस पहुंचाने वाले हैं .   

'बांग्लादेश जैसी स्तिथि नहीं पैदा होने देंगे' 

विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस नेता खुर्शीद बयान पर कहा कि कुछ लोग कोशिश कर रहे होंगे और कर रहे हैं कि भारत में बांग्लादेश जैसे हालात बन जाएं. मगर केंद्र नेतृत्व सक्षम है और हम सब जन भी केंद्र नेतृत्व का साथ देते हुए ऐसी परिस्थितियों से निपटने के लिए संबल देंगे. भारत में ऐसी स्थिति ना बने, यह हम सब भारत देश के नागरिकों का दायित्व बनता है और हम सब मिलकर ऐसी परिस्थितियों से निपटना जानते हैं . 

गौरतलब है कि बुधवार को कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा था कि उन्होंने डर है कि कहीं भारत में भी बांग्लादेश जैसे हालात न बन जाएं.

'बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहा अत्याचार' 

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा कि भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश के निर्माण के लिए भारत की बहुत बड़ी भूमिका रही है. आज बांग्लादेश में जिस तरह की परिस्थितियों बनी है वह चिंताजनक है . जिस तरह के तत्व आज वहां पर अराजकता फैला रहे हैं. हमारे लिए भी सोचने का विषय है . देश का नेतृत्व विचार कर रहा है. जिस तरीके से बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों को ढहाने की और हिंदु मंदिरों को तोड़ने की जो प्रक्रिया चली है और हिंदू आस्थाओं पर भी बांग्लादेश में प्रहार किया जा रहे हैं. यह भी भारत देश के लिए चिंतनीय है. 

यह भी पढ़ें -  ओलंपिक से बाहर हुईं विनेश फोगाट, रद्द हुआ फाइनल मुकाबला; टूटा करोड़ों भारतीयों का दिल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Borewell Accident: बोरवेल में चल रही 'नीरू की सांसें', अंदर कैमरा भेज पता किया बच्ची का मूवमेंट, बारिश से रेस्क्यू में दिक्कत
Rajasthan News: 'विधायक मुकेश भाकर ने विधानसभा की मर्यादा को ठेस पहुंचाई है'  अजमेर में बोले विधानसभा अध्यक्ष देवनानी 
Congress got trolled for targeting Kirodi Lal Meena, people said - 'This action is shameful'
Next Article
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा को टारगेट करने के चक्कर में ट्रोल हो गई कांग्रेस, लोग बोले- 'ये हरकत शर्मनाक'
Close